बिहार

bihar

वैशाली: डिवाइडर से टकराकर पलटी बस, एक यात्री की मौत, कई घायल

By

Published : Jan 23, 2021, 7:31 PM IST

वैशाली में बस पलटने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं दर्जनों लोग घायल हो गये. बस पटना से अररिया जा रही थी. सभी घायल यात्रियों का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है.

vaishali road accident
vaishali road accident

वैशाली:हाजीपुर में एनएच 22 पर पुलिस लाइन के पास देर रात पटना से अररिया जा रही एक बस डिवाइडर से टकरा कर बीच सड़क पर पलट गई. जिसमें एक यात्री की मौत हो गई. वहीं दर्जन भर यात्री घायल हो गए. सभी घायलों को सदर अस्पताल हाजीपुर लाया गया. जहां सभी का इलाज चल रहा है.

"देर रात घने कोहरे के कारण पटना से अररिया जा रही बस सड़क के बीचों-बीच बने डिवाइडर से जा टकराई. जिस कारण बस बीच सड़क पर ही पलट गई. इस दुर्घटना में 12 यात्री गंभीर रूप से घायल हैं. वहीं एक यात्री की मौत हो गई है. सभी घायल यात्रियों को सदर अस्पताल लाया गया है, जहां इलाज चल रहा है"-राघव दयाल, सदर एसडीपीओ

ये भी पढ़ें:PMC कबाड़ से बना रहा विशेष सेल्फी प्वॉइंट, पार्क निर्माण का कार्य शुरू

हादसे में 12 यात्री घायल
घटना की जानकारी मिलते ही घटना स्थल पर पहुंची पुलिस दर्जन भर घायल यात्रियों को हाजीपुर सदर अस्पताललेकर पहुंची. जहां डॉक्टर ने एक यात्री को मृत घोषित कर दिया. वहीं बाकि 12 घायल यात्री का इलाज चल रहा है. मृतक यात्री की पहचान दशरथ शाह के रूप में हुई है. जो अररिया जिला के फुलकाहा बाजार का रहने वाला है. मृतक दशरथ साह की पत्नी उषा देवी साथ में ही बस से घर जा रही थी. जो गंभीर रूप से घायल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details