बिहार

bihar

नित्यानंद राय ने तेजस्वी यादव को खूब सुनाया, सुन रहे थे RJD विधायक, फिर हुआ कुछ ऐसा.. देखें Video

By

Published : Jul 30, 2022, 4:10 PM IST

नित्यानंद राय का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह राजद के विधायक को हाथ से साइड कर रहे हैं. जरा सोचिए, जिस तेजस्वी यादव के बल पर राजद बिहार में सरकार बनाना चाहती है. उस तेजस्वी यादव को लेकर नित्यानंद खरी-खोटी सुनाए और राजद विधायक मुस्कुराते रहें तो क्या कहेंगे. कुछ ऐसा ही देखने को मिला वैशाली में. आगे पढ़ें खबर और देखें वीडियो..

Nityanand Rai
Nityanand Rai

वैशाली :सोशल मीडिया पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय (Union Minister Nityanand Rai) का राजद विधायक मुकेश रौशन (RJD MLA Mukesh Roshan) को साइड करने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में नित्यानंद राय के बगल में मुकेश रौशन तब खड़े हैं जब वे मीडिया के सवालों का जवाब दे रहे थे. इसी दौरान राजद के खिलाफ बयान देने के क्रम में राजद विधायक व्यंगात्मक मुस्कान बिखेर रहे थे. जिसे भाप कर नित्यानंद राय ने उन्हें अपने हाथों से मीडिया फ्रेम से बाहर कर दिया.

ये भी पढ़ें - आंखों पर पट्टी बांधकर विधानसभा पहुंचे RJD विधायक, कहा- 'मैं सुशासन हूं, मुझे कुछ नहीं दिख रहा'

राजद के शासनकाल को जंगल राज से तुलना की :दरअसल, राजद विधायक के सामने ही केंद्रीय गृह राज्य मंत्री तेजस्वी को सुनाई खरी खोटी सुना रहे थे. राजद को झूठा बता रहे थे. वहीं बगल में खड़े होकर राजद विधायक मुस्कुरा रहे थे. यह वाक्या हाजीपुर के डाक बंगला रोड पर देखने को मिला. केंद्रीय गृह राज्य मंत्री ने राजद के शासनकाल को जंगल राज से तुलना कर दी. राजद को झूठ बोलने वाला तक करार दे दिया. मंत्री के बगल में खड़े महुआ से राजद विधायक मुकेश रौशन केंद्रीय मंत्री के हमले को झेलते रहे और मुस्कुराते रहे.

नित्यानंद ने मुकेश रौशन को हटाया : नित्यानंद राय को बीच में ही यह अहसास हो गया कि राजद विधायक मुकेश रौशन भी कैमरा फ्रेम में आ रहे हैं. लिहाजा मीडिया के कैमरे से राजद विधायक को बचाने के लिए मुकेश रौशन को हटाना ही बेहतर समझा. जिसके बाद अपने हाथ से नित्यानंद राय ने राजद विधायक को हटाते हुए कैमरे के फ्रेम से अलग कर दिया. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिससे राजद विधायक की किरकिरी हो रही है.


क्या कहते हैं राजद विधायक - सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद महुआ से राजद विधायक डॉ. मुकेश रोशन ने कहा, ''यह कोई बड़ा मामला नहीं है. केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय सम्मानित माननीय हैं. हम दोनों एक ही जिले के रहने वाले है. ऐसे में जब वह पार्टी लाइन की बात करते हुए राजद के बारे में बोल रहे थे तो उन्होंने मर्यादित तरीके से मुझे मीडिया के कैमरा फ्रेम से बाहर कर दिया था. मैं खुद साइड होना चाह रहा था. चुंकी आगे और पीछे लोगों की भीड़ थी इस कारण मैं निकल नहीं पा रहा था. मामले को बेवजह तूल दिया जा रहा है. जबकि हम दोनों एक-दूसरे का काफी सम्मान करते हैं. राजनीति से अलग हमारे अच्छे संबंध हैं. जाहिर है कि मैं राजद विधायक हूं और नित्यानंद राय बीजेपी के सांसद व केंद्रीय मंत्री हैं. हम दोनों अपनी अपनी पार्टी के एजेंडे को प्रमुखता से रखते हैं. ऐसे में उनका मेरे सामने बयान देने के दौरान मेरा मीडिया फ्रेम से साइड होना एक साधारण सी बात है.''

ABOUT THE AUTHOR

...view details