बिहार

bihar

वैशाली: सड़क हादसे में विधायक शालिनी मिश्रा के माता-पिता हुए घायल, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Apr 1, 2021, 10:01 AM IST

मुजफ्फरपुर एनएच-22 पर स्कॉर्पियो पलटने से विधायक शालिनी मिश्रा के माता-पिता गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. हालांकि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

स्कॉर्पियो
स्कॉर्पियो

वैशाली: एनएच-22 पर मंसूरपुर के समीप केसरिया के विधायक शालिनी मिश्रा के माता-पिता सड़क हादसेमें घायल हो गए हैं. बता दें कि शालिनी के माता-पिता की स्कॉर्पियो गाड़ी पलट गई. जिसमें सवार चालक सहित चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. सभी घायलों को इलाज के लिय पटना भेजा गया है.

इसे भी पढ़ें:लखीसराय: गोवर्धन के पास सड़क हादसे में 1 की मौत, 2 घायल

पटना जाने के दौरान हादसा
दरअसल पूर्वी चंपारण जिला के केसरिया विधानसभा क्षेत्र के जदयू विधायक शालिनी मिश्रा दो गाड़ी से पटना जा रहीं थीं. एक स्कार्पियों गाड़ी में विधायक के माता-पिता और एक अन्य गाड़ी में विधायक शालिनी मिश्रा खुद सवार थी. पूर्वी चंपारण से पटना जाने के क्रम में जैसे ही विधायक की गाड़ी हाजीपुर मुजफ्फरपुर एनएच-22 मार्ग पर पहुंची. वैसे ही स्कार्पियो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई.

ये भी पढ़ें:बक्सर के विशनपुरा में सड़क हादसा, दो युवक की मौत, एक अस्पताल में भर्ती

जांच में जुटी पुलिस
इस हादसे में विधायक शालिनी मिश्रा के माता-पिता समेत चार लोग घायल हो गए हैं. वहीं दूसरी गाड़ी पर सवार विधायक शालिनी मिश्रा ने माता प्रीति कुमारी, पिता मनोज कुमार मिश्रा और गाड़ी के चालक और घायल एक अन्य व्यक्ति को दूसरी गाड़ी से लेकर सीधे पटना के लिए रवाना हो गईं. बहरहाल घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. वहीं सराय थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने स्कार्पियो गाड़ी को अपने कब्जे में लेकर थाना चली गई. वहीं दुर्घटना कैसे हुई इसकी जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details