बिहार

bihar

Vaishali News: 9 जून से गायब था मोहम्मद जस्लिम, 11 जून को तालाब से शव बरामद

By

Published : Jun 12, 2021, 8:44 PM IST

वैशाली (Vaishali) जिले के बलवाकुआरी गांव के एक तालाब से लापता युवक का शव बरामद किया गया है. बता दें कि युवक बीते 9 जून से ही गायब था.

शव बरामद
शव बरामद

वैशाली:बिहार के वैशाली (Vaishali) जिले में एक तालाब से लापता युवक का शव पाया गया है.बता दें कि वह युवक बीते 9 जून से ही लापता था. उसकी पहचान गौराही गांव निवासी का मोहम्मद जस्लिम (22 वर्ष) के रूप में की गई है. शव मिलने के बाद मृतक युवक के परिजनों के बीच कोहराम मच गया.

इसे भी पढ़ें:Rohtas News: तालाब से किशोरी का शव बरामद, जांच में जुटी पुलिस

9 जून से गायब था युवक
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मोहम्मद जस्लिम 9 जून की शाम लगभग 7:30 बजे अपने घर से निकला था. काफी खोजबीन करने के बाद भी जब उसका पता नहीं चला तो परिजनों ने किसी अनहोनी की आशंका जताई. थाने में मामला दर्ज कराया गया. वहीं शनिवार की सुबह मोहम्मद जस्लिम का शव बलवाकुआरी गांव में एक तालाब में तैरता हुआ मिला.

ये भी पढ़ें:नालंदा: पोखर में मिली अधेड़ की लाश

परिजनों ने पड़ोसी पर हत्या का लगाया आरोप
तालाब में शव की सूचना मिलते ही सनसनी फैल गई. जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया. परिजन का आरोप है कि पड़ोसी भोला पासवान अपने तीन चार साथियों के साथ घर आया था और मोहम्मद जस्लिम को इपने साथ ले गया था. भोला पासवान ने अपने साथियों के साथ मिलकर हत्या कर शव को तालाब में फेंक दिया है.

जांच में जुटी पुलिस
बहरहाल, घटना की जानकारी मिलते ही सदर थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. इसके साथ ही पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. बता दें कि हत्या का आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details