बिहार

bihar

वैशाली में बेखौफ हुए अपराधी, स्वर्ण व्यवसायी पिता-पुत्र को मारी गोली

By

Published : Dec 30, 2022, 11:25 AM IST

Updated : Dec 30, 2022, 2:30 PM IST

वैशाली में फायरिंग
वैशाली में फायरिंग

वैशाली में फायरिंग (Firing In Vaishali) की घटना हुई है. कार सवार बदमाशों ने स्वर्ण व्यवसायी पिता-पुत्र पर फायरिंग कर घायल कर दिया. दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पढ़ें पूरी खबर.

वैशाली:बिहार में अपराध की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहा है. बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि आए दिन पुलिस को चुनौती देते हुए वारदात को अंजाम देते रहते हैं. ताजा मामले वैशाली जिले से आ रही है. यहां घात लगाए अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी पिता-पुत्र को गोली मारकर घायल कर दिया (Miscreants Shot Gold Businessman).

ये भी पढ़ें- पटना: लूटपाट के दौरान अपराधियों ने व्यवसायी को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

निजी काम से जा रहे थे पिता-पुत्र: घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पिता-पुत्र को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां दोनों का इलाज जारी है. हादसे में पिता-पुत्र की गंभीर स्थिति बनी हुई है. बताया जाता है कि अपराधियों ने करीब पांच राउंड फायरिंग की है. पिता और पुत्र को एक-एक गोली लगी है. दोनों किसी निजी काम से बाइक से जा रहे थे.

बदमाशों ने स्वर्ण व्यवसायी को मारी गोली: कार सवार अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया. पूरा मामले जिले के गोरौल थाना क्षेत्र का है. गंभीर रूप से घायल पिता-पुत्र को इलाज के लिए अस्पातल में भर्ती कराया गया है. इधर, वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है.

Last Updated :Dec 30, 2022, 2:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details