बिहार

bihar

Vaishali News: दबंगों ने बंद होटल में लगाई आग, हजारों की संपत्ति जलकर राख

By

Published : Feb 21, 2023, 12:57 PM IST

बिहार के वैशाली में स्थानीय होटल में आगजनी (Fire in local hotel in Vaishali) की घटना सामने आई है. यहां दबंगों ने बंद होटल में आग लगा दी. जिससे उसमें रखे सभी सामान धू-धूकर जल गए. होटल के मालिक को 50 हजार से अधिक का नुकसान हुआ है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

वैशाली में स्थानीय होटल में आगजनी
वैशाली में स्थानीय होटल में आगजनी

वैशाली: बिहार केवैशाली में स्थानीय होटल में आग (Local Hotel on Fire in Vaishali) की घटना सामने आई है. घटना हाजीपुर के औद्योगिक थाना क्षेत्र स्थित चकमकरंद रेलवे स्टेशन के पास की है. यहां एक झोपड़ीनुमा होटल में असामाजिक तत्वों ने आग लगा दी, जिससे पूरा होटल धू-धूकर जल गया. इस पूरी घटना में होटल मालिक को 50 हजार से अधिक का नुकसान हुआ है. घटना के बाद होटल संचालक अजय सिंह और उनके परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है. वहीं इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दे दी गई है.

पढ़ें-वैशाली: शॉर्ट सर्किट के कारण मोबाइल दुकान में लगी भीषण आग, 10 लाख से ज्यादा की संपत्ति जलाकर राख


चाय-लिट्टी के होटल में आगजनी:दबंगों ने गटना को चाय-लिट्टी के होटल में अंजाम दिया है. इस स्थानीय होटल में इतनी भीषण आग लगी की स्थानीय लोगों के लाख कोशिश करने के बावजूद एक भी सामान नहीं बच पाया. इस होटल के मालिक को धमकी देने के बाद जलाया गया है. आगजनी की सूचना मिलते ही पूरा परिवार घटनास्थल पर आ गया. पीड़ित परिवार ने 112 डायल नंबर पुलिस को घटना की जानकारी दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल करने के बाद पीड़ित परिवार के बयान पर केस दर्ज कर लिया है.

दबंगों ने दी थी धमकी: होटल संचालक अजय कुमार सिंह ने बताया कि किसी दबंग आदमी द्वारा उसे हर रोज धमकी दी जा रही थी कि तुम्हारे साथ मारपीट करेंगे और होटल में आग लगा देंगे, लेकिन आज होटल बंद करके घर जाने के बाद सच में आग लगा दी गई है. जिसमें होटल सहित पूरा सामान जलकर राख हो गया है. बता दें कि होटल संचालक बेहद गरीब व्यक्ति है. दुकान में मिठाई समोसा और छोटे-छोटे आइटम बनाकर बेचने का काम करते था और इसी से इसका पूरा परिवार का भरण-पोषण होता था.


"घटना ये है कि 10 से 15 दिन पहले दबंग मुझे मारने के लिए भिड़ा था और गाली दे रहा था. इसके बाद बोला कि होटल में आग लगा देंगे. आज फिर भिड़ा और बोला कि लिट्टीवाले को मार देंगे और मैं झोपड़ी में आग लगा देंगे. जिसके बाद उन लोगों ने मेरी दुकान में आग लगा दी. ये मेरा चाय-लिट्टी का होटल था."- अजय कुमार सिंह, पीड़ित

ABOUT THE AUTHOR

...view details