बिहार

bihar

वैशाली: दो बच्चों के आपसी विवाद में जमकर फायरिंग, एक युवक को लगी गोली

By

Published : Jul 14, 2022, 4:03 PM IST

वैशाली में दो बच्चों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. जिसके बाद एक बच्चे के दबंग पिता ने अपने पुत्र की बेइज्जती का बदला लेने के लिए दूसरे बच्चे के घर पर कई राउंड फायरिंग कर (Many Round Firing In Vaishali) दी. गोलीबारी में संजय राय गंभीर रूप से जख्मी हो गया. घयाल की हालत नाजुक बताई जा रही है. पढ़ें पूरी खबर..

दो बच्चों के विवाद में खूनी संघर्ष
दो बच्चों के विवाद में खूनी संघर्ष

वैशाली:बिहार के वैशालीमेंदो दोस्तों (Crime In Vaishali) में झगड़ा हुआ तो एक दोस्त के पिता ने दूसरे दोस्त के पिता को गोली मार दिया. साथ ही दहशत फैलाने के लिए कई राउंड फायरिंग भी मौके पर की. जख्मी का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है. घायल की हालत नाजुक बताई जा रही है. घटना गंगाब्रिज थाना क्षेत्र के छौकीया गांव की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें-मसौढ़ी में जमीन विवाद में अधेड़ को मारी गोली, पीएमसीएच रेफर

दो बच्चों के विवाद में फायरिंग :मिली जानकारी के सुबह गांव में ही दो बच्चों के बीच विवाद हुआ था, जिसे सुबह ही सुलझा लिया गया था. लेकिन देर रात गांव का ही एक दबंग अपने सहयोगियों के साथ पहुंचा और घर पर चढ़कर फायरिंग करने लगा. इसी दौरान एक गोली संजय राय के पीठ में लग गई. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को आनन-फानन में सदर अस्पताल लाया गया, जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया. स्थानीय गणपति हॉस्पिटल में उसका इलाज चल रहा है.

दबंगों ने घर पर चढ़कर की फायरिंग : युवक के पीठ में गोली लगी है, जिसे निकालने का प्रयास किया जा रहा है. इधर एसडीपीओ सदर राघव दयाल ने बताया कि घायल युवक के भाई ने आधा दर्जन से अधिक लोगों पर केस दर्ज कराया है. जिसके आधार पर छानबीन कर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. वहीं घायल के परिजनों ने आरोप लगाया है की गोली मारने से पहले आरोपियों ने घर पर चढ़ कर कई राउंड फायरिंग भी की है.

''बच्चा-बच्चा के बीच झगड़ा हुआ था. जिसके बाद वह सभी 10 से ज्यादा की संख्या में आकर घर पर धावा बोल दिए. कई राउंड घर पर फायरिंग की गई. इसके बाद जान मारने की नियत मेरे भाई को गोली मारकर जख्मी कर दिया गया. घायल को एक गोली पीठ में लगी है. इलाज चल रहा है.''- अमरजीत कुमार, पीड़ित परिजन

''दो पक्षों में आपस के विवाद में गोलीबारी हुई है. जिसमें संजय नाम के व्यक्ति को गोली लगी है. जिन का इलाज गणपति हॉस्पिटल में चल रहा है. जख्मी के भाई ने आवेदन दिया है. जिसके आधार पर पुलिस कार्रवाई कर रही है''- राघव दयाल, सदर एसडीपीओ

ABOUT THE AUTHOR

...view details