बिहार

bihar

पारस के गढ़ में जनाधार बढ़ाने में जुटी चिराग की LJP, नेताओं ने की रामविलास पासवान की प्रतिमा लगाने की मांग

By

Published : Nov 16, 2021, 8:04 PM IST

एलजेपी (रामविलास) ने पद्म भूषण से सम्मानित रामविलास पासवान (Ram Vilas Paswan) को 'भारत रत्न' देने की मांग की है. साथ ही हाजीपुर में उनकी आदमकद प्रतिमा लगाने की भी मांग की गई है.

लोजपा
लोजपा

वैशाली: एलजेपी (रामविलास) ने राजकुमार गुप्ता को जिलाध्यक्ष बनाया है. इसके साथ ही पार्टी ने संगठन को भी मजबूत करने की कवायद तेज कर दी है. इसी योजना के तहत एक प्रेस वार्ता कर संस्थापकरामविलास पासवान (Ram Vilas Paswan) की आदमकद प्रतिमा लगवाने के अलावे कई मांगें रखी गई है.

ये भी पढ़ें: 'पूर्वांचल एक्सप्रेस वे' के बहाने चिराग का हमला, 'बिहारियों को ऐसी सड़क के लिए नीतीश जी कितना लंबा कार्यकाल चाहिए?'

चिराग पासवान (Chirag Paswan) की पार्टी के वैशाली जिला अध्यक्ष बने राजकुमार गुप्ता ने मंगलवार को हाजीपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस किया. इस दौरान उन्होंने बताया कि चिराग पासवान का नारा 'बिहार फस्ट बिहारी फर्स्ट' को आगे बढ़ाना है. वहीं स्वर्गीय रामविलास पासवान को पद्म भूषण सम्मान देने के लिए केंद्र सरकार को धन्यवाद देते हुए मांग की गई है कि उन्हें 'भारत रत्न' सम्मान से सम्मानित किया जाना चाहिए.

देखें रिपोर्ट

उन्होंने हाजीपुर में उनके विकास कार्यों को देखते हुए पासवान की आदम कद प्रतिमा लगाए जाने की भी मांग की. इस मौके पर एलजेपी (रामविलास) के अन्य कार्यकर्ताओं ने नए जिलाध्यक्ष राजकुमार गुप्ता को फूल माला पहनाकर उनका अभिनंदन किया. जिलाध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं से संगठन को मजबूत करने की अपील की.

ये भी पढ़ें: लोजपा (रामविलास) के प्रदेश प्रवक्ता और मीडिया प्रभारी का पद हुआ रद्द, नई लिस्ट जल्द

पार्टी को नई धार देने के लिए हाजीपुर में एलजेपी (रामविलास) के कार्यालय की शुरुआत की गई है. इस मौके पर नए जिलाध्यक्ष ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर संगठन की मजबूती का संकेत भी दे दिया है. बताएं कि हाजीपुर से पशुपति कुमार पारस (Pashupati Kumar Paras) सांसद हैं. ऐसे में चिराग की कोशिश है कि यहां अपना जनाधार बढ़ाया जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details