बिहार

bihar

ताल ठोककर बोलता है डॉक्टर- दवा से बनाता हूं विदेशी शराब, गिरफ्तार होने के बाद हुआ फरार

By

Published : Sep 30, 2022, 3:37 PM IST

Updated : Sep 30, 2022, 4:06 PM IST

डॉक्टर

बिहार में शराबबंदी को लेकर सरकार सख्त है. फिर भी पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम के सामने से आराेपी फरार हाे जाते हैं. ऐसी ही एक बड़ी लापरवाही हाजीपुर में देखने को मिली. देर रात सदर थाना क्षेत्र के सुभई गांव में छापेमारी कर उत्पाद विभाग ने शराब फैक्ट्री का उद्भेदन कर फैक्ट्री चलाने वाले डॉक्टर को गिरफ्तार किया था (vaishali Alcohol was being made from medicine ). वह डॉक्टर उत्पाद विभाग और पुलिस टीम के सामने से फरार हो गया.

वैशाली: दवा से शराब बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़ हुआ है. गुरुवार की देर देर रात सदर थाना क्षेत्र के सुभई गांव में उत्पाद विभाग की छापेमारी में यह खुलासा हुआ. उत्पाद विभाग की टीम ने शराब फैक्ट्री का उद्भेदन कर फैक्ट्री चलाने वाले डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया. लेकिन, आराेपी डॉक्टर उत्पाद विभाग के कर्मियों व अधिकारी के सामने हाथ बंधे होने के बाद फिर भी आरोपी डॉक्टर सुरेश कुमार फरार गया. फरार होने से पहले मीडिया को बताया था कि दवा से शराब बनाता है (vaishali Alcohol was being made from medicine).

इसे भी पढ़ेंः वैशाली में शराब बिक्री के खिलाफ महिलाओं का प्रदर्शन, कारोबारियों ने की पत्थरबाजी

दवा से शराब बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़.

उत्पाद विभाग पर उठ रहे सवालः छापेमारी करने के लिए लगभग दो दर्जन से अधिक उत्पाद विभाग और पुलिस के लोग पहुंचे थे. जिसके बाद टीम ने डॉक्टर को गिरफ्तार किया था. हांथ बांधकर उसे बैठाया था, लेकिन फिर भी आरोपी डॉक्टर सुरेश कुमार सामने से फरार हो गया. जिसके बाद पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम रात भर खेत से लेकर घर तक डॉक्टर की तलाश करती रही. उत्पाद विभाग की बड़ी लापरवाही से एक बार फिर कार्यशैली पर सवाल उठने लगे हैं (accused fled from custody of Excise Department ). लोग सवाल कर रहे हैं कि डॉक्टर खुद से फरार हुआ या फिर उसे भगाया गया.

इसे भी पढ़ेंः जरा आप भी देख लीजिए किस तरह ड्राई स्टेट बिहार में शराब की लूट मची है

फरार होने का केस दर्जः बहरहाल डॉक्टर के फरार होने का केस सदर थाना में दर्ज करा दिया गया है. पुलिस आराेपी डॉक्टर की तलाश में जुट गई है. इस विषय में उत्पाद अधीक्षक विजय शेखर दुबे ने बताया कि आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लाया जा रहा था. इसी बीच वह अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया. आसपास के इलाके में तालाश की गयी लेकिन उसका पता नहीं चला. वह अंधेरे का फायदा उठा कर भाग निकला है. एफआईआर कर डॉक्टर की तालाश की जा रही है.

"आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लाया जा रहा था. इसी बीच वह अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया. आसपास के इलाके में काफी तालाश किया गया लेकिन उसका पता नही चला. वह अंधेरे का फायदा उठा कर भाग निकला है. इस विषय एफआईआर कर डॉक्टर की तलाश की जा रही है"-विजय शेखर दुबे, उत्पाद अधीक्षक

Last Updated :Sep 30, 2022, 4:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details