बिहार

bihar

Vaishali News: वैशाली में नाबालिग लड़की का अपहरण, पुलिस को प्रेम-प्रसंग की आशंका

By

Published : Jun 3, 2023, 11:02 PM IST

बिहार के वैशाली में अपहरण का मामला सामने आया है. बाइक सवार 8 अपराधियों ने नाबालिग लड़की का अपहरण कर फरार हो गया. सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. बतौर पुलिस प्रेम प्रसंग में लड़की को अगवा किया गया है. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

वैशालीः बिहार के वैशाली में नाबालिग लड़की का अपहरण का मामला (Kidnapping In Vaishali) सामने आया है. बाइक सवार 8 की संख्या में आए हथियार बंद अपराधियों ने नाबालिग लड़की को घर से अगवा कर लिया. परिजनों ने इस बारे में पुलिस को जानकारी दी है. इसके बाद पुलिस लड़की की तलाश में जुट गई है. घटना जिले के पटेढ़ी बेलसर ओपी क्षेत्र की है. परिजनों ने गांव के युवक पर अपहरण करने का आरोप लगाया है.

यह भी पढ़ेंःMuzaffarpur Kidnapping Case: अपहरण कांड में BJP MLA राजू सिंह के ठिकानों पर छापे, कुर्की जब्ती की तैयारी

शुक्रवार की रात की घटनाः परिजनों ने बताया कि आरोपी अपने सहयोगियों के साथ मिलकर घर आया और हथियार के बल पर जबरन लड़की को उठा कर के ले गया. इसकी सूचना पुलिस को भी दी गई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. परिजन पुलिस प्रशासन से लड़की को सकुशल बरामदगी की मांग की है. अगवा लड़की के पिता ने बताया कि शुक्रवार की रात 11:30 बजे आरोपी बंदूक लिए हुए था. पहले भी धमकी दी, इसके बाद लड़की को उठाकर ले गए.

अपहरण की दे रहा था धमकीः इस विषय में बच्ची की दादी ने कहां कि आरोपी का पूरा परिवार धमकी दे रहा था कि लड़की का अपहरण कर लेंगे. हालांकि पटेढ़ी बेलसर ओपी प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि नाबालिग लड़की को अगवा करने का मामला थाने में दर्ज कराया गया है. पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. प्रथम दृष्टया यह मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत हो रहा है पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है. साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए भी संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है.

"नाबालिग बच्ची को अगवा करने का मामला सामने आय़ा है. इसको लेकर थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है. पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. प्रथम दृष्टया यह मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत हो रहा है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए भी संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है" -सुनील कुमार, थानाध्यक्ष, बेलसर ओपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details