बिहार

bihar

दो बच्चों के साथ प्रेमी के गांव पहुंची प्रेमिका, 36 घंटे बाद घर में मिली एंट्री फिर भी नहीं मिला रंगीला

By

Published : Jun 25, 2021, 10:56 AM IST

वैशाली जिले के एक गांव में प्रेमिका अपने दो बच्चों के साथ प्रेमी के घर पहुंच गई. घर में ताला लगा देख घर के सामने तीन दिनों तक धरना पर बैठी रही. पढ़ें पूरी खबर..

वैशाली में धरने पर बैठी प्रेमिका
वैशाली में धरने पर बैठी प्रेमिका

वैशाली:बिहार के वैशाली (Vaishali) जिले में तीन दिनों तक एकप्रेमिकाका हाई वोल्टेज ड्रामा ( Girlfriend High Voltage Drama ) चलता रहा. वैशाली पुलिसको भनक तक नहीं लगी. दरअसल गुरमिया गांव के रंगीला कोलकाता से अपने प्रेमिका रेश्मा को लेकर हाजीपुर पहुंचा और प्रेमिका को एक किराए के मकान में रख कर फरार हो गया. प्रेमिका खोजते-खोजते रंगीला के गांव गुरमिया पहुंच तो गई लेकिन गुरमिया में रंगीला के घर में ताला लगा हुआ देख कर तीन दिनों तक दरवाजे पर ही अपने दो बच्चों के साथ धरने पर बैठी रही.

ये भी पढ़ें : VIDEO: प्रेमिका से मिलने गांव पहुंच गया था प्रेमी, ग्रामीणों ने पकड़कर कर दी मंदिर में शादी

तीनों तक घर के दरवाजे पर बैठी रही प्रेमिका
पूरा मामला करताहा थाना क्षेत्र के गुरमिया गांव का है. प्रेमी के फरार हो जाने के बाद प्रेमिका के धरने पर बैठ जाने मामले को लेकर काफी देर तक हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा. कोलकाता से आई युवती अपने प्रेमी के घर पहुंची तो देखा कि घर में ताला लगा हुआ है. फिर वह तीनों दिनों तक अपने दो बच्चे के साथ घर के दरवाजे पर धरने पर बैठ गई. लेकिन इसका खुलासा तब हुआ जब घर पहुंचे प्रेमी के परिवार वालों ने युवती को घर में रखने से इनकार कर दिया.

दो दिन तक चला हाई वोल्टेज ड्रामा
तीसरे दिन स्थानीय ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ( Vaishali Police ) के पहुंचने के बाद ताला खुलवाया गया और फिर रेशमा अपने प्रेमी के घर में दाखिल हो गई. ग्रामीणों के मुताबिक रेशमा पहले से शादीशुदा हैं. वह दो बच्चे की मां है, ऐसे में रेशमा अपने दोनों बच्चों के साथ धरने पर बैठ गई थी और रंगीला के फरार हो जाने और उसके परिवार वालों द्वारा रेशमा को स्वीकार नहीं किए जाने के कारण हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ.

देखें वीडियो

इसे भी पढ़ेंःरात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, घरवालों ने रंगे हाथों पकड़ा, फिर...

दूध लाने का बहाने बनाकर हो गया फरार
जानकारी के मुताबिक, कोलकाता की रहने वाली रेशमा और गुरमिया रहने वाला रंगीला के बीच पिछले दो सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. जिसके बाद रेशमा ने अपने दो बच्चों के साथ अपने प्रेमी रंगीला के साथ कोलकाता से हाजीपुर पहुंची, जहां रंगीला ने रेशमा के साथ कई दिनों तक एक किराए के मकान में रखा लेकिन कुछ दिन बाद दूध लाने का बहाना बनाकर रंगीला फरार हो गया. जिसके बाद रेशमा ने किसी तरह अपने दो बच्चों के साथ उसके गांव पहुंच गई और उसके घर पर धरने पर बैठ गई.

पुलिस ने ससुराल का ताला खुलवाया

'पिछले 3 दिनों से रेशमा धरने पर बैठी थी और रंगीला के घर वाले भी कोलकाता में थे. जिसके कारण के घर में ताला लगा था. जब रेशमा के परिवार वाले कोलकाता से गांव पहुंचे तो भी रेशमा को अपने घर में रखने को तैयार नहीं हुए. इसको लेकर गांव वाले आपस में मामले को सुलझा लेने की कोशिश भी की, लेकिन जब बात नहीं बनी तो थाने को इसकी सूचना दी गई.':- विश्वजीत, स्थानीय ग्रामीण

पुलिस ने प्रेमिका को घर में दाखिल कराया

प्रेमी रंगीला अबतक फरार
हालांकि रेशमा अपने प्रेमी रंगीला के घर में दाखिल तो हो गई है. लेकिन उसका प्रेमी रंगीला अभी भी फरार है. जिसके आने का इंतजार किया जा रहा है. वहीं ये पूरा प्रकरण इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है.

इसे भी पढ़ेंः पति ने आशिक से कराई पत्नी की शादी, जानिए अनोखी दास्तां

ABOUT THE AUTHOR

...view details