बिहार

bihar

Vaishali News : गांधी सेतु पर टला बड़ा हादसा, चलती हाइवा ट्रक के इंजन में लगी आग.. मची अफरा-तफरी

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 5, 2023, 9:44 AM IST

Updated : Sep 5, 2023, 1:11 PM IST

उत्तर बिहार की लाइफ लाइन कहे जाने वाले महात्मा गांधी सेतु पर एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया. दरअसल इस पुल पर एक चलती हाइवा ट्रक के इंजन में अचानक आग लग गई, जिसके बाद वहां काफी अफरा-तफरी मच गई. हालांकि की इस घटना में किसे के हताहत होने की खबर नहीं है..

चलती हाइवा ट्रक के इंजन में लगी आग
चलती हाइवा ट्रक के इंजन में लगी आग

वैशालीः बिहार के वैशाली में गांधी सेतु पर उस समय अफरा-तफरी का माहौल हो गया जब एक चलती हाइवा ट्रक के इंजन में आग लग गई. आग की लपटों को देख लोग इधर -उधर भागने लगे. इस बीच फायर बिग्रेड को आग लगने की सूचना दी गई, फायर बिग्रेड की गाड़ियों ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया, हालांकि ट्रक तब तक पूरी तरह जल चुका था. ये घटना आलमगंज थाना क्षेत्र के गांधी सेतु के पाया नंबर 36 के पास हुई है.

ये भी पढ़ेंःVaishali News : गांधी सेतु पर धू-धू कर जली कार, देखें Video

ट्रक के इंजन में लगी आगः जानाकरी के मुताबिक आग लगते ही चालक और खलासी दोनों गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गए. वहीं आग लगने के कारण महात्मा गांधी सेतु पुल पर जाम लग गया. ट्रक के इंजन में आग लगने की सूचना पाते ही वैशाली और पटना सिटी फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची. पुल के दोनों तरफ लगे जाम के कारण फायर ब्रिगेड टीम को भी थोड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ा, लेकिन मौके पर पहुंच कर दो गाड़ी दमकल की पानी से आग को तत्काल नियंत्रित किया गया.

फायर ब्रिगेड ने पाया आग पर काबूः बताया जाता है कि हाजीपुर की ओर से डंपर ट्रक पटना की ओर जा रही थी, इसी बीच ट्रक के इंजन में आग लग गई, ट्रक जब सेतु के 36 नंबर पाया के पास पहुंची तो ट्रक का अगला हिस्सा धू-धूकर जलने लगा. इसके बाद ट्रक से कूद कर ट्रक के चालक और खलासी दोनों फरार हो गए. आग लगने की सूचना तत्काल ही फोन से वैशाली फायर ब्रिगेड को दी गई. सूचना पाकर फायर ऑफिसर सत्येंद्र सिंह एक यूनिट दमकल लेकर मौके पर पहुंचे. कुछ देर बाद पुल पर फिर से यातायात बहाल हो गया.

चालक और खलासी मौके से फरार ः इस विषय में फायर ऑफिसर सत्येंद्र सिंह ने बताया कि उन्हें बताया गया था कि गंगा ब्रिज थाना क्षेत्र के महात्मा गांधी सेतु पुल पर एक ट्रक में आग लगी हुई है. इसी सूचना के आधार पर जब मौके पर पहुंचे तो देखा कि 36 नंबर पाया के पास ट्रक के इंजन में आग लगी हुई है. इसके बाद पटना सिटी और हाजीपुर से गई फायर ब्रिगेड की टीम ने मिलकर आग पर काबू पाया. यह मिट्टी ढोने वाला डंपर ट्रक है, जिसके इंजन में आग लगी थी. चालक और खलासी दोनों फरार हो गए हैं.

"महात्मा गांधी सेतु पुल पर एक ट्रक में आग लगी थी. सूचना पर यहां पहुंचे हैं. 36 नंबर पाया के पास ट्रक के इंजन में आग लगी थी. यह मिट्टी ढोने वाला डंपर ट्रक है, फिलहाल इस पर काबू पा लिया गया है, चालक और खलासी दोनों फरार हैं. कोई हताहत नहीं है"- सत्येंद्र सिंह, फायर ऑफिसर, हाजीपुर

Last Updated :Sep 5, 2023, 1:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details