बिहार

bihar

वैशाली: तेज रफ्तार हाइवा की चपेट आया दंपति, पति की मौके पर ही हुई मौत

By

Published : Dec 9, 2019, 12:11 AM IST

हाजीपुर-लालगंज मुख्य मार्ग के गदाईसराय के पास पैदल जा रहे पति-पत्नी को हाइवा ट्रक ने कुचल दिया. जिस कारण पति राम प्रीत राय की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई.

vaishali
तेज रफ्तार की चपेट में आने से एक शक्स की मौत

वैशाली:प्रदेश में तेज रफ्तार का कहर लगातार जारी है. आए दिन लोग सड़क हादसे के शिकार हो रहे हैं. ताजा मामला हाजीपुर के सदर थाना क्षेत्र के गदाईसराय का है. जहां अनियंत्रित हाइवा ट्रक ने एक दंपति को कुचल दिया. जिसके चलते पति की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई.

आक्रोशित लोगों ने सड़क को किया जाम
बता दें कि हाजीपुर-लालगंज मुख्य मार्ग के गदाईसराय के पास पैदल जा रहे पति-पत्नी को हाइवा ट्रक ने कुचल दिया. जिस कारण पति राम प्रीत राय की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई. जिसे सदर अस्पताल हाजीपुर लाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. वहीं, सड़क हादसे में मौत की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए. गुस्साए लोगों ने गदाईसराय के पास सड़क जाम कर दिया. जिसके चलते हाजीपुर-लालगंज मार्ग पर वाहनों का परिचालन घंटों ठप हो गया.

तेज रफ्तार हाइवा ने पति-पत्नी को कुचला

सरकार से मुआवजे की मांग
गुस्साए लोगों ने सरकार से मांग की है कि पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा दिया जाए. हालांकि घटना की जानकारी मिलते ही सदर थाना की पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत के बाद लोगों को शांत कराया. साथ ही सरकार से मुआवजा दिलाने का भरोसा दिया. इसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

Intro:हाजीपुर के सदर थाना क्षेत्र के गदाई सराय के पास बेलगाम हाईवे ट्रक ने एक दंपति को कुचल दिया जिसके चलते पति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गया।


Body:दरअसल हाजीपुर लालगंज मुख्य मार्ग के गदाई सराय के पास पैदल जा रहे पति पत्नी को हाइवा ट्रक ने कुचल दिया जिस कारण पति राम प्रीत राय की मौत मौके पर ही हो गई वही पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई जिसे सदर अस्पताल हाजीपुर लाया गया जहाँ प्राथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। सड़क हादसा में मौत की सूचना मिलते ही लोग आक्रोशित हो गए और गदाई सराय के समीप सड़क को जाम कर दिया जिसके चलते हाजीपुर लालगंज मार्ग पर वाहनों का परिचालन घंटों ठप रहा।आक्रोशित लोगों की मांग था कि रामप्रीत राय काफी गरीब परिवार का एक मात्र कमाऊ व्यक्ति था इस लिए इस के परिजन को उचित मुआवजा दिया जाय।


Conclusion:हालांकि घटना की जानकारी मिलते ही सदर थाना की पुलिस घटना स्थल पर पहुच के कड़ी मशक्कत के बाद आक्रोशित लोगों को मुआवजा देने का भरोसा दिला कर शांत कराया और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा तक जा कर हाजीपुर लालगंज मार्ग पर यातायात चालू हुई।


बाइट -- काम नारायण राय --

परिजन

ABOUT THE AUTHOR

...view details