बिहार

bihar

वैशाली: शराब के नशे में धुत होकर बेटे ने पिता पर धारदार हथियार से किया वार

By

Published : Sep 8, 2019, 9:02 PM IST

परिजनों का कहना है कि शराब के नशे में धुत होकर बेटे ने पत्नी के साथ मारपीट की. जिसके बाद पिता उन दोनों का विवाद सुलझाने गए. इससे गुस्साकर बेटे ने पिता पर ही हमला कर दिया.

वैशाली:जिले के लालगंज में एक कलयुगी बेटे ने शराब के नशे में धुत होकर अपने पिता पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. जिससे पिता बुरी तरह घायल हो गया. परिजनों के शोर मचाने पर स्थानीय लोगों ने पीड़ित को सदर अस्पताल में भर्ती कराया.

परिजन और डॉक्टर का बयान

पारिवारिक विवाद में किया हमला
दरअसल, लालगंज के खरौना गांव में पारिवारिक विवाद में एक कलयुगी बेटे सतेन्द्र सिंह ने शराब के नशे में धुत होकर अपने पिता पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. पिता रामजी सिंह को स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में रेफरल अस्पताल लालगंज में भर्ती कराया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिंताजनक स्थिति में उसे सदर अस्पताल हाजीपुर रेफर कर दिया गया.

पीड़ित की पत्नी

छानबीन में जुटी पुलिस
परिजनों का कहना है कि शराब के नशे में धुत होकर बेटे ने पत्नी के साथ मारपीट की. जिसके बाद पिता उन दोनों का विवाद सुलझाने गए. इससे गुस्साकर बेटे ने पिता पर ही हमला कर दिया. घटना के बाद से आरोपी मौके से फरार हो गया है. वारदात की जानकारी पुलिस को दे दी गई है. पुलिस छानबीन में जुटी है.

Intro:वैशाली जिला के लालगंज में एक कलयुगी बेटे ने शराब के नशे में अपने पिता पर धारदार हथियार से हमला कर दिया बुरी तरह से घायल पिता को आसपड़ोस के लोगो ने अस्पताल पहुचाया जहा प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया


Body:दरअसल लालगंज के खरौना गावँ में नीतीश सरकार की शराबबंदी योजना की उस समय धज्जियां उड़ती नजर आई जब एक कलयुगी बेटे सतेन्द्र सिंह ने शराब के नशे में अपने पिता पर धारदार हथियार से हमला कर दिया बुरी तरह से घायल पिता रामजी सिंह को अगल बगल के लोगो ने रेफरल अस्पताल लालगंज में भर्ती कराया जहा प्राथमिक उपचार के बाद चिंताजनक स्थिति में सदर अस्पताल हाजीपुर रेफर कर दिया गया। वही परिजनों का कहना है कि शराब के नशे में धुत होकर आरोपियों की पत्नी के साथ मारपीट कर रहा था इसी दौरान पिता द्वारा मना किए जाने पर आरोपी बेटा पिता पर ही टूट पड़ा और धारदार हथियार से मारकर कई जगह घायल कर दिया घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया है


Conclusion:हालांकि रेफरल अस्पताल लालगंज के चिकित्सा प्रभारी शशिभूषण प्रसाद ने बताया कि कलयुगी पुत्र के हमले में घायल रामजी सिंह खतरे से बाहर है वही घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुच कर छानबीन में जुट गई है।

बाईट -- सुनीता देवी -- आरोपी की पत्नी

बाईट -- स्वेता देवी -- आरोपी की माँ

बाईट -- डॉक्टर शशि भूषण प्रसाद -- प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी लालगंज

ABOUT THE AUTHOR

...view details