बिहार

bihar

घरवाले देखने गए थे मेला, कर्ज से परेशान युवक ने घर में लगाई फांसी

By

Published : Oct 4, 2022, 2:34 PM IST

Updated : Oct 4, 2022, 2:50 PM IST

बिहार के वैशाली में एक युवक ने फंदे से लटक कर (youth commits suicide in Vaishali) अपनी जान दे दी है. घटना के दौरान परिवार के सभी सदस्य मेला देखने गए हुए थे. घर लौटने के बाद परिजन उसे आनन-फानन में सदर अस्पताल लेकर गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. आगे पढ़ें पूरी खबर...

युवक ने फंदे से लटक कर दी जान
युवक ने फंदे से लटक कर दी जान

वैशाली: बिहार के वैशाली में युवक ने आत्महत्या (youth commits suicide in Vaishali) की है. मामला हाजीपुर स्थित नगर थाना क्षेत्र मालीपुर का है जहां घर के सभी सदस्य दुर्गा पूजा घूमने गए थे, उसी दौरान युवक फंदे से लटक गया. परिजन वापस आए तो देखा युवक फंदे से लटका हुआ है. युवक लॉकडाउन के दौरान लिए कर्ज को नहीं चुका पाने से काफी परेशान था.

पढ़ें-पारिवारिक कलह से परेशान थी 15 साल की सुमन, गंडक नदी में लगायी छलांग



परिजन गए थे मेला घूमने:घर के सभी सदस्य दुर्गा पूजा घूमने गए हुए थे. शहर का चक्कर लगाकर वापस आए तो देखा युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. मृतक विजय कुमार स्थानीय रंजीत महतो का पुत्र था. बताया जा रहा है कि विजय कुमार लॉकडाउन के दौरान लिए गए कुछ कर्ज को नहीं चुका पाने से परेशान चल रहा था. आत्महत्या के पीछे की वजह भी कर्ज नहीं चुका पाना बताया जा रहा है. घर के सभी सदस्य तमाम मूर्ति पंडालों का दर्शन कर वापस लौटे तो विजय कुमार का कमरा बंद था. किसी तरह कमरे का दरवाजा खोल कर अंदर देखा तो विजय फांसी के फंदे से लटका हुआ था.

डॉक्टरों ने घोषित किया मृत:घरवालों के घर लौटने के बाद आनन-फानन में विजय के शव को नीचे उतारा गया और उसके जीवित होने की उम्मीद में सदर अस्पताल ले जाया गया. जहांप्रारंभिक जांच के बाद ही डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. साथ ही पोस्टमार्टम के बाद शव को अंतिम संस्कार के लिए परिजनों के हवाले कर दिया गया. नगर थाना के सब इंस्पेक्टर द्वारा मामले में जांच की जा रही है.

"एक व्यक्ति का शव लाया गया था, युवक फांसी लगाकर मर गया है. मृतक के परिजनों ने बताया कि हम लोग मेला देखने गए थे वापस आए तो युवक फंदे से लटका हुआ था. जिसके बाद उसे लेकर सदर अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया."-शैलेंद्र कुमार, एसआई नगर थाना

पढ़ें-बंद कमरे की खिड़की से पुत्र का शव देख हैरान रह गया पिता, फंदे से लटकर दी जान या हुई हत्या?

Last Updated :Oct 4, 2022, 2:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details