बिहार

bihar

सलेमपुर दियारा में युवक का शव बरामद, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

By

Published : Sep 26, 2021, 9:50 PM IST

वैशाली

वैशाली के सलेमपुर दियारा में पानी में एक युवक का शव बरामद हुआ. परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस इस मामले में जांच में जुट गई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

वैशालीः बिहार में वैशाली (Vaishali) जिले के लालगंज थाना क्षेत्र के सलेमपुर दियारा (Salempur Diyara) में पानी से एक युवक का शव बरामद होते ही इलाके में सनसनी फैल गई. देखते-देखते हजारो लोगों की भारी भीड़ जुट गई. हालांकि सूचना मिलते ही लालगंज पुलिस घटनास्थल पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया गया. पूरे मामले की जांच में जुट गई है. मृतक की पहचान लालगंज के बसंता जहानाबाद गांव निवासी भोला राय के 25 वर्षीय पुत्र पप्पू राय के रूप में हुई है.

यह भी पढ़ें- पूर्वी चंपारण में बड़ा नाव हादसा, लगभग 20 लोग लापता.. एक बच्ची का शव बरामद

शव की पहचान होते ही परिजनों में कोहराम मच गया. मृतक की पत्नी नीतू देवी एवं अन्य स्वजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. लोगों ने बताया कि मृतक की शादी दो वर्ष पूर्व हुई थी. मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को पप्पू सुबह दस बजे के करीब घर से खाना खाकर निकला था. वह ट्रैक्टर चालक था. देर शाम तक जब घर नहीं आया तो परिजनों ने फोन किया.

देखें वीडियो

फोन किसी दूसरे व्यक्ति ने उठाया और बताया कि फोन गिरा हुआ मिला है. फोन उठाने वाला व्यक्ति लालगंज थाना क्षेत्र के सलेमपुर दियरा इलाके का रहने वाला था. उसके बाद परिजन रात भर युवक की खोजबीन करते रहे. लेकिन कहीं कोई अता-पता नहीं चला.

रविवार को दियारा क्षेत्र में युवक की शव की सूचना पर परिजन पहुंचे तो शव की पहचान पप्पू राय के रूप में हुई. उसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना पर पमृतक के भाई एवं अन्य लोगों ने पुलिस की मदद से शव को लेकर थाने पहुंचे. जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया.

घटना की खबर मिलते ही सदर एसडीपीओ राघव दयाल भी घटनास्थल पर सलेमपुर दियारा पहुंचे. एसडीपीओ राघव दयाल घटनास्थल का मुआयना कर जांच में जुट गए हैं. परिजनों के मुताबिक किसी हत्या कर पानी में शव फेंक दिया है.

'पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद युवक की मौत के कारण का पता चलेगा. मृतक का मोबाइल और डायरी जिस व्यक्ति को मिला था, उस व्यक्ति से भी पूछताछ की जा रही है. परिजन के आवेदन के बाद मामला दर्ज होगा.'-राघव दयाल, सदर एसडीपीओ

यह भी पढ़ें- बिहार के मोतिहारी में नाव पलटी, 20-25 लोग लापता, एक शव बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details