बिहार

bihar

वैशाली: बेखौफ अपराधियों ने महिला को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Mar 19, 2021, 12:53 PM IST

चकमकरंद पेठिया के समीप बेखौफ अपराधियों ने एक महिला को गोली मारकर घायल कर दिया है. बता दें कि महिला ने अपराधियों की पहचान कर ली है. जिसके आधार पर पुलिस जांच में जुट गई है.

घायल महिला
घायल महिला

वैशाली: चकमकरंद पेठिया के समीप बाइक सवार अपराधियों ने घर लौट रही एक महिला को गोली मार दी. स्थानीय लोगों ने घायल महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर में भर्ती कराया है. जहां महिला का इलाज चल रहा है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है.

इसे भी पढ़ें:बिहार में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के मद्देनजर सरकार का बड़ा फैसला, चिकित्सकों की छुट्टियां रद्द

महिला को गोली मारकर किया घायल

औद्योगिक थाना क्षेत्र के चकमकरंद पेटियां के नजदीक बाइक सवार अपराधी एक महिला को गोली मारकरफरार हो गए. गोली चलने की आवाज से पूरे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. स्थानीय लोगों की मदद से महिला को सदर अस्पताल हाजीपुर ले जाया गया. घायल महिला की पहचान फुलहारा निवासी जमीला खातून के रूप में की गई है.

ये भी पढ़ें:पवन सिंह का भोजपुरी गाना 'लहंगवा लस लस करता' की धूम, मिले करोड़ों व्यूज

चोरों की हुई थी पिटाई

घायल महिला ने बताया कि कई दिन पहले कुछ चोर चोरी की नियत से घर में घुसे थे. जहां दो चोरों की पिटाई की गई थी. महिला ने बताया कि उन्हीं चोरों ने इस घटना को अंजाम दिया है. दोनों अपराधी पड़ोस के ही कंसारा गांव के रहने वाले हैं.

जांच में जुटी पुलिस

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. पुलिस घायल महिला के बयान के आधार पर अपराधियों की पहचान कर लेने का दावा कर रही है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details