बिहार

bihar

Vaishali Crime: कमरे में बेड पर खून से लथपथ मिला शव, प्रेम प्रसंग में सुसाइड करने का अंदेशा

By

Published : Jul 1, 2023, 6:50 AM IST

बिहार के वैशाली में 20 वर्षीय युवक ने सिर में गोली मारकर खुदकुशी कर लिया. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. इधर परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं. बता दें कि युवका शव घर के कमरे के अंदर बेड पर लहुलूहान हालत में मिला.

crime Youth committed Suicide in Vaishali
crime Youth committed Suicide in Vaishali

वैशाली :बिहार के वैशाली में एक युवक ने खुदकुशी कर ली. उसका शव संदिग्ध हालत में एक कमरे के अंदर बेड पर पड़ा हुआ था. सिर में गोली के निशान थे और पूरे बेड पर खून ही खून था. प्रथमदृष्टया इस मामले को वैशाली पुलिस आत्महत्या और आत्महत्या दोनों मानकर चल रही है. वहीं परिजनों की ओर से थाने में खबर लिखे जाने तक कोई आवेदन नहीं दिया था. घटना सराय थाना क्षेत्र के इनायतपुर प्रभु जी गांव की है.

ये भी पढ़ें- Bihar Crime: गया में जदयू नेता की हत्या मामले में एक आरोपी ने किया सरेंडर, अपराधियों ने गोलियों से भूना था

युवक का खून से लथपथ मिला शव : 'युवक के सर में गोली लगी हुई है..' परिजनों द्वारा घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई. इसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस मामले की जांच में जुट गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक का नाम कुंदन कुमार (20 वर्ष) है और वह B.A पार्ट-2 का छात्र था. सूत्रों की मानें तो प्रेम प्रसंग चल रहा था. युवक जिस लड़की से प्रेम करता था उसकी शादी दूसरे से हो गई तब से वो परेशान रहता था.

घटना की जांच जारी : हालांकि इस मामले में कितनी सच्चाई है पुलिस की जांच में सबकुछ निकलकर बाहर आ जाएगा. कुंदन का शव मिलने के बाद सदर एसडीपीओ ओमप्रकाशघटनास्थल पर पहुंचे और मुआयना किया. उन्होंने मीडिया को बताया कि एसएचओ द्वारा बताया गया है कि''युवक ने गोली मारकर आत्महत्या कर लिया है. उसी पर हम यहां मामले की जांच करने आए हैं. 20 साल का लड़का है. इसके सिर में गोली लगी हुई. और हम लोग जांच कर रहे हैं. परिजन क्या आवेदन दे रहे हैं, इसके साथ ही पुलिस मामले की जांच कर रही है.''

ABOUT THE AUTHOR

...view details