बिहार

bihar

वैशाली: निगरानी टीम ने CI को 50 हजार घूस लेते रंगे हाथों पकड़ा

By

Published : Feb 25, 2021, 9:10 AM IST

निगरानी की टीम ने घूसखोरी के मामले में साआई को रंगेहाथों गिरफ्तार किया है. बता दें कि सीआई के ऊपर पहले से भी घूस लेने के कई मामले दर्ज हैं.

सीआई गिरफ्तार
सीआई गिरफ्तार

वैशाली: सदर प्रखंड में तैनात सीआई कुमार मनीष को निगरानी की टीम ने 50 हजार रुपये घूस लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. निगरानी की टीम ने एक आवासीय होटल में ले जाकर आरोपी कुमार मनीष से घंटों पूछताछ की. जिसके बाद निगरानी की टीम कुमार मनीष को अपने साथ पटना लेकर चली गई.

इसे भी पढ़ें:पूर्ण शराबबंदी के बावजूद बिहार में फल-फूल रहा शराब का सिंडिकेट

आवास पर छापेमारी
सीआई कुमार मनीष के सदर थाना क्षेत्र के दिग्गी और सराय के मणि भाकुराहार में उनके आवासीय घर और कोल्ड स्टोर पर भी छापेमारी की गई है. आरोपी सीआई मनीष की गिरफ्तारी के लिए निगरानी की तीन टीम पहुंची. जिसके बाद निगरानी की टीम ने घूसखोर सीआई को सदर थाना इलाके के नवीन सिनेमा रोड से गिरफ्तार किया है. जबकि दूसरी टीम दिग्घी स्थित आवास पर और तीसरी टीम आरोपी के पैतृक गांव मणि भाकुराहार घर पर छापेमारी की.

ये भी पढ़ें:पटना: रोजगार की मांग को लेकर 1 मार्च को भाकपा माले करेगी विधानसभा मार्च

भ्रष्टाचार के कई मामले पहले से ही दर्ज
आरोपी के घर को घंटों खंगाला गया. हालांकि इस पूरी प्रक्रिया के दौरान निगरानी की टीम मीडिया से कुछ भी बताने से परहेज करते नजर आई. बहरहाल आरोपी सीआई कुमार मनीष के खिलाफ भ्रष्टाचार के कई मामले पहले से ही दर्ज है. जिस पर निगरानी की टीम की नजर थी. इसी के तहत कार्रवाई करते हुए निगरानी की टीम ने जाल बिछाकर घूसखोर सीआई कुमार मनीष को घुस लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details