बिहार

bihar

वैशाली में बार बाला का तमंचे पर डिस्को डांस, भीड़ के बीच हथियार लहराता दिखा युवक

By

Published : Aug 22, 2022, 5:07 PM IST

Tamanche Pe Disco In Vaishali

बिहार के वैशाली में एक बार फिर तमंचे पर डिस्को डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में बार बाला हाथ में देसी कट्टा लेकर डांस कर रही है तो एक युवक पिस्तौल लहरा रहा है. पढ़ें..

वैशाली: पुलिस की तमाम सक्रियता के बावजूद सोशल मीडिया परतमंचे पर डिस्को (Tamanche Pe Disco In Vaishali ) का वीडियो वायरल (Vaishali Viral Video) होता रहता है. ऐसा लगता है कि युवा इसे फैशन के तौर पर देखने लगे हैं. ऐसा ही एक और मामला वैशाली से सामने आया है. वायरल वीडियो में बार बाला ( Tamanche Pe Disco Dance of Bar Bala) हाथ में कट्टा लेकर थिरक रही है. वहीं दर्शकों की भीड़ में मौजूद एक युवक के हाथ में भी पिस्तौल है और वह बार बाला को सिक्सर हाथ में पकड़ाने की कोशिश करता दिख रहा है.

पढ़ें-कट्टा लेकर स्टेज पर चढ़ गई लड़की, युवक के सीने पर सटाया.. Video हुआ वायरल

वैशाली में बार बाला ने किया तमंचे पर डिस्को: खुलेआम हथियारों के प्रदर्शन का यह वीडियो जंदाहा थाना क्षेत्र के मुकुंदपुर भाथ पंचायत के चक्फतेह गांव का बताया जाता है. जानकारी के मुताबिक रविवार रात ऑर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया था. इसी आर्केस्ट्रा के आयोजन के दौरान देर रात डांस के दौरान एक देसी कट्टा बार बाला को दे दिया गया जिसे लेकर वह ठुमका लगाने लगी.

युवक ने भी लहराया पिस्टल: स्टेज पर देसी कट्टा के साथ बार बाला ठुमके लगा रही थी तो वहीं दर्शकों की भीड़ में मौजूद एक युवक भी कुछ इसी अंदाज में दिखा. युवक पिस्तौल लहराता हुआ डांसर की हौसला अफजाई करने लगा. इस दौरान भीड़ में मौजूद कुछ लोगों ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

वायरल वीडियो की जांच में जुटी पुलिस: वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीए पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. जंदाहा थानाध्यक्ष विश्वनाथ राम ने बताया कि वीडियो वायरल होने की जानकारी उनको मिली है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. जांच के बाद ही वायरल वीडियो के बारे में कुछ भी साफ साफ कहा जा सकेगा. पुलिस भले ही जांच के बाद वायरल वीडियो के बारे में जानकारी देने की बात करे लेकिन फिलहाल इतना तो कहा ही जा सकता है कि इन दिनों वैशाली जिले में तमंचे पर डिस्को का वीडियो वायरल होना एक आम बात हो गई है.

"वीडियो वायरल होने की जानकारी हमें मिली है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. जांच के बाद वायरल वीडियो के बारे में कुछ भी स्पष्ट कहा जा सकता है."- विश्वनाथ राम, जंदाहा थानाध्यक्ष

कई मामलों की नहीं हो पाती पुष्टि: वैशाली जिले में इन दिनों वायरल वीडियो एक प्रचलन सा बनता जा रहा है. कभी पुलिस कर्मियों और अधिकारियों के मंच पर अजीबोगरीब हरकत का वीडियो. तो कभी पुलिसकर्मियों के शराब पीने का वीडियो और कभी तमंचे पर डिस्को का वीडियो. इस तरह के जारी सभी वीडियो में लोगों को पुलिस और सरकार का कोई खौफ नजर नहीं आता, क्योंकि ऐसे मामलों की पुष्टि नहीं होने से कोई कार्रवाई भी नहीं होती.


पढ़ें- छपरा में फिर हुआ तमंचे पर डिस्को, हाथ में पिस्टल लहराते हुए बार बालाओं के Dance का वीडियो वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details