बिहार

bihar

ऑक्सीजन सिलेंडर के नाम पर साइबर अपराध करने वाले 2 गिरफ्तार, दिल्ली पुलिस का भी मिला सहयोग

By

Published : May 12, 2021, 10:53 PM IST

आर्थिक अपराध इकाई और दिल्ली पुलिस के द्वारा दो अपराधियों को ऑक्सीजन सिलेंडर के नाम पर साइबर फ्रॉड मामले में गिरफ्तार किया गया है.

patna
patna

पटना: कोरोना महामारी के दौरान ऑक्सीजन सिलेंडर और कोरोना से संबंधित दवाओं की कालाबाजारीके रोकथाम के लिए आर्थिक अपराध इकाई द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही है. इसी कड़ी में आर्थिक अपराध इकाई और दिल्ली पुलिस के द्वारा दो अपराधियों को ऑक्सीजन सिलेंडर के नाम पर साइबर फ्रॉड मामले में गिरफ्तार किया गया है.

ये भी पढ़ेंः ऑक्सीजन की जगह बेच रहे थे कॉर्बनडाइऑक्साइड से भरे सिलेंडर, जांच के आदेश जारी

इन दोनों अपराधियों को विद बख्तियारपुर से गिरफ्तार किया गया है. इन अपराधियों को गिरफ्तार करने बख्तियार पुलिस थाना अध्यक्ष की अहम भूमिका रही है. उन अपराधियों के खाते से पिछले 1 महीने में 17 लाख 63 हजार रुपया जमा हुआ है. आर्थिक अपराध इकाई द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, 40 वर्षीय कमता सिंह पिता रामदेव सिंह जो कि बाढ़ के रहने वाले हैं. इनके साथ कमलेश पासवान पिता राजेंद्र पासवान अंबेडकर नगर बाढ़ के रहने वाले हैं इन्हें गिरफ्तार किया गया है. कविता सिंह के अकाउंट में पिछले 1 महीने में 17 लाख 63 हजार रुपया जमा हुआ है.

बता दें कि दिल्ली पुलिस में बिहार के डीजीपी से इस मामले को लेकर संपर्क किया था. जिसके बाद आर्थिक अपराध इकाई द्वारा बख्तियारपुर थाना प्रभारी से कांटैक्ट करने के बाद आर्थिक अपराध इकाई और दिल्ली पुलिस द्वारा छापेमारी कर दोनों अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details