बिहार

bihar

दरभंगाः बेखौफ अपराधियों ने फाइनेंस कंपनी के कर्मी से की 2.25 लाख की लूट

By

Published : May 26, 2021, 10:43 PM IST

लहेरियासराय थाना क्षेत्र के भीगो मोहल्ले में बदमाशों ने भारत फाइनेंस कंपनी के कर्मी से 2 लाख 25 हजार रुपये लूट लिए. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. अपराधियों की पहचान के लिए इलाके के सीसीटीवी फुजेट खंगाले जा रहे हैं.

darbhanga
darbhanga

दरभंगा: जिले में लॉकडाउन को लेकर हर तरफ पुलिस का सख्त पहरा है. फिर भी अपराधियों का मनोबल घटता नहीं दिख रहा है. ताजा मामला लहेरियासराय थाना क्षेत्र के भीगो मोहल्ले का है. जहां अपराधियों ने पुलिस की आंखों में धूल झोंकते हुए भारत फाइनेंस कंपनी के कर्मी से 2 लाख 25 हजार रुपये लूटलिए.

ये भी पढ़ेंः दानापुर में दिन-दहाड़े दो लोगों के गले से सोने की चेन की झपटमारी, दहशत के लिए की फायरिंग

तीन लुटरे ने दिया घटना को अंजाम
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बुधवार की शाम भारत फाइनेंस कंपनी के कर्मी नगर थाना क्षेत्र के शुभंकरपुर मोहल्ले से कलेक्शन कर भिगो स्थित अपने कार्यालय जा रहे थे. उसी दौरान बाइक सवार तीन अपराधी आए और कर्मी से 2 लाख 25 हजार की लूट कर किलाघाट-भीगो के रास्ते फरार हो गए. जिसके बाद कर्मी ने इस घटना की सूचना कार्यालय सहित पुलिस को दी.

सीसीटीवी फुजेट खंगाल रही पुलिस
वहीं, सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ अनोज कुमार और लहेरियासराय थानाध्यक्ष सहित कई थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू कर दी. सदर एसडीपीओ अनोज कुमार ने बताया 'जिस रास्ते से अपराधी लूट की घटना को अंजाम देकर भागा है, उस रास्ते में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है. ताकि अपराधी की पहचान की जा सके. वहीं, भारत फाइनेंस कंपनी के कर्मियों से भी पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details