बिहार

bihar

Supaul Crime News: रामसागर हत्याकांड के मुख्य आरोपी की गोली मारकर हत्या

By

Published : Apr 10, 2023, 10:00 PM IST

सुपौल में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. घटना कटहारा कदमपुरा पंचायत के खखई गांव स्थित दुर्गा मंदिर के पास की है. शव को इससे इलाके में सनसनी फैल गई. इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. पढ़ें पूरी खबर...

सुपौल में युवक की गोली मारकर हत्या
सुपौल में युवक की गोली मारकर हत्या

सुपौल:बिहार के सुपौलमें रामसागर हत्याकांड के मुख्य आरोपी की गोली मार हत्या कर दी गई है. घटना किशनपुर थाना क्षेत्र के कोशी पूर्वी तटबंध पर कटहारा कदमपुरा पंचायत के खखई गांव स्थित दुर्गा मंदिर के समीप की है. युवक का शव मिलने से क्षेत्र में इलाके में सनसनी फैल गयी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पढ़ें पूरी खबर: Supaul Crime News: 24 घंटे में दो हत्याओं से दहला सुपौल, अधिवक्ता के लॉ ग्रेजुएट बेटे को मारी गोली

पुलिस दो लोगों से कर रही पूछताछ:स्थानीय ग्रामीणों ने मामले की जानकारी किशनपुर पुलिस को दी. पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर सुपौल भेज दिया. घटना कि जानकारी मिलते ही किशनपुर थाना पहुंचे भपटियाही थानाध्यक्ष सुमन कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या देखने से लगता है कि युवक को किसी ने गोली मारकर हत्या कर दी है. इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

शव मिलने से सनसनी:युवक का शव मिलने के बाद लोगों की भीड़ जुट गई है. शव देखने आए लोगों का कहना था कि मृतक का उम्र करीब 19 वर्ष के आसपास है. घटना स्थल पर दो टूटा हुआ लाठी भी फेंका हुआ था. जिससे प्रतीत होता है कि अपराधियों ने सर्वप्रथम युवक को बेरहमी से पीटा बाद में उसके सिर में गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया.

"मृतक सदर थाना क्षेत्र के गौरवगढ़ गांव निवासी प्रिंस कुमार है. जिसको अपराधियों ने आपसी रंजिश में गोली मारकर हत्या कर दी है. बताया कि प्रथम दृष्टया यह मामला लगता है. रामसागर की हत्या से यह मामला जुड़ा हुआ है. पुलिस सभी बिंदुओ पर जांच पड़ताल कर रही है. इसके साथ ही विभिन्न जगहों पर छापेमारी भी किया जा रही है. रामसागर हत्याकांड में प्रिंस भी अभियुक्त था. जल्द ही मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा."-कुमार इंद्रपकाश, डीएसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details