बिहार

bihar

सुपौल में मॉब लिंचिंग: बकरी चोरी के आरोप में दो युवकों की बेदम पिटाई, पुलिस ने छुड़ाया

By

Published : Jan 16, 2022, 11:03 PM IST

सुपौल में मॉब लिंचिंग

सुपौल में बकरी चोरी के आरोप में दो युवकों की पिटाई कर दी. ग्रामीणों का आरोप है कि तीन लड़के बकरी चुराकर मोटरसाइकिल से भाग रहे थे. दो को पकड़ लिया गया लेकिन तीसरा मौके से भाग गया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों युवकों छुड़ाया. पढ़ें पूरी खबर-

सुपौल: बिहार के सुपौल में लोगों ने कानून को अपने हाथ में ले लिया. मामला त्रिवेणीगंज का है जहां दो युवकों पर बकरी चोरी करने का आरोप लगाकर जमकर पीटा (Villagers Beaten Two Youth) गया. दोनों के हाथ पैर बांधकर बड़ी बेरहमी से मारा गया. इतना पीटा गया कि दोनों बदहवास हो गए. पिटाई से दोनों युवकों की हालत गंभीर है. पुलिस ने थोड़ा भी देर किया होता तो दोनों युवकों की जान तक जा सकती थी.

ये भी पढ़ें -तस्वीरें बोल गईं, पोल खोल गईं: जब तक जीप पर सवार हैं.. कोरोना रहेगा दूर, लेकिन उतरते ही पकड़ लेगा?

दरअशल त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के हरिहरपट्टी गांव में वार्ड नंबर 9 में दो युवकों को गांव वालों ने पकड़ लिया. आरोप है कि दोनों युवक बकरी चोरी करने आए थे. गांव वालों ने उनके हाथ पैर बांधकर पिटाई करनी शुरू कर दी. किसी ने लात से मारा तो किसी ने डंडे से. लहूलहुान होने तक लोग उन्हें पीटते रहे. दोनों युवक गांव वालों से रहम की भीख मांगते रहे. कहते रहे भैया हम बकरी चोर नहीं हैं. लेकिन किसी का भी दिल नहीं पसीजा. भीड़ ने कानून को अपने हाथ में लेकर बेहोश होने तक पीटा.

सुपौल में मॉब लिंचिंग

'बकरी चोरी करके भाग रहा था तो पब्लिक ने पकड़कर हरिहरपट्टी गांव में मारपीट किया है. तीन आरोपी थे एक भागने में कामयाब रहा लेकिन दो पब्लिक के हत्थे चढ़ गए. स्थानीय लोगों ने उनकी बेरहमी से पिटाई कर दी'- अमित कुमार, सब इंस्पेक्टर त्रिवेणीगंज थाना

दोनों युवकों पर आरोप है कि वो दयानंद मंडल की बकरी को चुराकर मोटरसाइकिल से भाग रहे थे. उन्हें गांव वालों ने उन्हें पकड़ने की कोशिश की तो एक महिला को टक्कर मार दी. गुस्साए गांव वालों ने दोनों को दबोच लिया और बेरहमी से पिटाई कर दी. दोनों आरोपी छातापुर थाना क्षेत्र के नरहैया में वार्ड नंबर एक के रहने वाले बताए जा रहा हैं. एक और आरोपी था जो मौके पर फरार हो गया.

जख्मी युवकों का इलाज कर रहे डॉक्टर ने बत्या कि प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें सदर अस्पताल सुपौल में रेफर कर दिया गया है. एक युवक की हालत नाजुक बताई जा रही है. अगर युवक बकरी चुरा रहे थे उनको पकड़कर पुलिस के हवाले करना चाहिए था. कानून हाथ में लेने का अधिकार किसी को भी नहीं है.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details