बिहार

bihar

सुपौल में अज्ञात अपराधियों ने किराना कारोबारी को मारी गोली

By

Published : Oct 29, 2019, 1:57 PM IST

​​​​​​​घायल के परिजन ने बताया कि किसी अज्ञात अपराधी ने उसे गोली मारी है. जिसके बाद पुलिस को इस घटना की सूचना दी गई. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

सुपौल में अज्ञात अपराधियों ने किराना व्यवसायी को मारी गोली

सुपौल: जिले में अज्ञात अपराधियों ने किराना व्यवसायी को गोली मार दी. जिसके बाद व्यवसायी गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं डॉक्टरों ने हालत को देखते हुए घायल को डीएमसीएच दरभंगा रेफर कर दिया. पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है.

अज्ञात अपराधियों ने व्यवसायी को मारी गोली
दरअसल, पूरा मामला जिले के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के बघला गैस गोदाम इलाके का है. जहां बीती रात किराना व्यवसायी रामचंद्र यादव को बाइक सवार अपराधियों ने गोली मार दी. इस हमले में रामचंद्र गंभीर रुप से घायल हो गया. जिसे आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने उसकी नाजुक हालत को देखते हुए डीएमसीएच दरभंगा रेफर कर दिया.

अज्ञात अपराधियों ने किराना व्यवसायी को मारी गोली

डॉक्टरों ने किया डीएमसीएच रेफर
घायल के परिजन ने बताया कि किसी अज्ञात अपराधी ने उसे गोली मारी है. जिसके बाद पुलिस को इस घटना की सूचना दी गई. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. बता दें कि बीती रात को ही राघोपुर से दुकान बंद कर घर लौट रहे एक दवा दुकानदार की मौत हो गई. वहीं पुलिस इस घटना को एक्सीडेंट बता रही है.

Intro:अज्ञात अपराधियों ने बाईक सवार किराना व्यवसायी को मारी गोली, राघोपुर में भी दवा व्यवसायी की सदेहस्पद मौत, पुलिस बता रही सड़क दुर्घटना, परिजन लगा रहे हत्या का आरोप

सुपौल: सुपौल मे एक रात में दो आपराधिक घटना ने पुलिस की मुश्किलें बढ़ा दी है. त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के बघला गैस गोदाम के समीप अज्ञात अपराधियों ने एक किराना दुकानदार रामचंद्र यादव के सीने में गोली मार दी है. जिसके बाद गंभीर अवस्था में घायल रामचंद्र यादव को परिजनों ने त्रिवेणीगंज अनुमंडलीय अस्पताल लाया. जहां डॉक्टरों ने उसकी नाजुक स्थिति को देखते हुए डीएमसीएच दरभंगा रेफर कर दिया है.
Body:परिजनों ने बताया कि किसी अज्ञात अपराधी ने उसे गोली मारी है जिसके बाद त्रिवेणीगंज पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.Conclusion:वही राघोपुर में भी देर रात दुकान बंद कर घर लौट रहे एक दवा दुकानदार की संदेहास्पद मौत ने बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है. परिजन जहां इसे हत्या बता रहे है. वही पुलिस इसे एक्सीडेंट मान कर जांच में जुट गई है.

बाईट:--स्थानीय लोग

बाईट:--डॉ वीरेंद्र दरवे चिकित्सक अनुमंडलीय अस्पताल त्रिवेणीगंज सुपौल

ABOUT THE AUTHOR

...view details