बिहार

bihar

Road Accident In Supaul: NH पर बेकाबू ट्रक ने ट्रैक्टर में मारी टक्कर, दो की मौत, एक रेफर

By

Published : Mar 19, 2023, 8:42 PM IST

सुपौल में भीषण सड़क हादसे में दो की मौत
सुपौल में भीषण सड़क हादसे में दो की मौत ()

सुपौल में भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. घटना एनएच 57 के भुतहा गांव के पास की है. जहां सड़क किनारे ट्रैक्टर को ठीक कर रहे चालक और मिस्त्री को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया. दोनों को स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. पढ़ें पूरी खबर...

सुपौल:बिहार के सुपौल में रफ्तार का कहरदेखने को मिला. जहां सड़क (Truck collided with tractor in Supaul) किनारे खराब ट्रैक्टर को ठीक कर चालक और मिस्त्री को ट्रक ने कुचल दिया. हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. जबकि ट्रैक्टर मालिक बुरी तरह घायल हो गया. घटना भुतहा गांव के पास की है. घायल ट्रैक्टर मालिक संजय साह को उसके परिजन के सहयोग से दरभंगा के किसी निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

ये भी पढ़ें : Supaul News : तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार दो युवकों को रौंदा, मौके पर हुई दोनों की मौत

ट्रक रौंदते हुए भाग गया:परिजनों ने बताया कि शनिवार की शाम सीमेंट बालू लोड कर ट्रैक्टर मालिक संजय साह मधुबनी के परसाही गांव में अनलोड कर वापस अपने घर बेलही आ रहा था. वापस आने के क्रम में एनएच 57 पर भुतहा गांव के समीप ट्रैक्टर खराब हो गया था. ट्रैक्टर खराब होने की सूचना ट्रैक्टर के मालिक संजय साह को दी गई. संजय साह ने मिस्त्री भोला कुमार को साथ लेकर खराब पड़े ट्रैक्टर के पास पहुंचा. जिसके बाद मिस्त्री ट्रैक्टर ठीक करने लगा. इसी क्रम में पश्चिम की दिशा से तेज गति से आ रही ट्रक ने जबरदस्त ठोकर मार दिया.

घायल ट्रैक्टर मालिक दरभंगा रेफर:घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि ठोकर मारने के बाद चालक ट्रक लेकर भाग गया. मृत ट्रैक्टर चालक की पहचान सुपौल नदी थाना क्षेत्र के बेलही गांव वार्ड नंबर 03 निवासी बैद्यनाथ मंडल के रूप में की गई. जबकि ट्रैक्टर को ठीक कर रहे मिस्त्री पूर्वी चंपारण जिला मोतिहारी के केसरिया थाना क्षेत्र के राजपुर गांव निवासी शिव शंकर साह के पुत्र भोला कुमार के रूप में पहचान की गयी. दोनों शवों को नरहिया ओपी पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी भेज दिया.घायल ट्रैक्टर मालिक की पहचान संजय साह के रूप में की गई है.

परिजनों में चीख पुकार मच गई:घटना को लेकर बेलही गांव में शोक की लहर दौड़ गई. ट्रैक्टर चालक के परिजनों में चीख पुकार मच गई. मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था. परिजनों ने बताया कि घर में कमाने वाला मात्र एक बैद्यनाथ मंडल ही था. इससे एक माह पूर्व मृतक बैद्यनाथ मंडल के पुत्र दीपक मंडल का ट्रैक्टर से एक्सीडेंट हो गया था. जिसमें उनका पुत्र अपाहिज हो गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details