बिहार

bihar

मोबाइल चोरी के आरोप में किशोर की हत्या, तीन पड़ोसी गिरफ्तार

By

Published : Feb 27, 2021, 9:35 PM IST

सुपौल के बकौर बिजलपुर में एक किशोर की हत्या कर दी गई. हत्या के बाद लाश को ठिकाने लगा दिया गया. परिजनों ने नामजद प्रथमिकी दर्ज की. दर्ज प्राथमिकी के आलोक में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस

सुपौल: सदर थाना क्षेत्र के बकौर बिजलपुर गांव के वार्ड नं 04 में एक 12 वर्षीय बच्चे की हत्या कर लाश ठिकाने लगाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. परिजन का आरोप है कि उसके पड़ोसी ने ही इस घटना को अंजाम दिया है. बताया गया कि तीन-चार दिन पहले गांव के ही पड़ोसी रबिन चौधरी का मोबाइल गायब हुआ था. जिसका आरोप उक्त बालक पर लगा रहा था. इस बीच शुक्रवार को अचानक शिवजी चौधरी का 12 वर्षीय बालक दिलखुश कुमार गायब हो गया. परिजनों ने देर रात तक बालक की खोजबीन की. लेकिन कहीं भी बालक का सुराग नहीं मिला.

ये भी पढ़ें- बंगाल में सियासी मुकाम ढूंढने में जुटी RJD, सवाल- क्या तेजस्वी को मिलेगा लाभ?

नहर में मिला बालक का शव
इस बीच शनिवार को गांव के ही बगल के एक नहर में बालक का शव गड़ा हुआ मिला. लाश मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. ग्रामीणों ने बालक के शव को परसरमा-बकोर पथ पर रखकर सड़क जाम कर दिया. आक्रोशित लोगों ने तीन घंटे तक विरोध प्रदर्शन किया. घटना के बाबत मृतक के परिजनों का कहना है कि बालक की हत्या उसके पड़ोसी ने ही की है. शव को ठिकाने लगा दिया. हत्या का आरोप पड़ोसी रबिन चौधरी, धरबिन चौधरी पर लगाया गया है.

तीन आरोपी गिरफ्तार
मौके पर पहुंची सुपौल पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया. वहीं आरोपी रबिन चौधरी, धरबिन चौधरी और उसकी मां को हिरासत में ले लिया. घटना के बाद पीड़ित परिवार में मातमी सन्नाटा पसरा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details