बिहार

bihar

सुपौल: स्कूली बस और ट्रक के बीच सीधी टक्कर, 3 बच्चे घायल

By

Published : Dec 11, 2019, 1:35 PM IST

स्थानीय लोगों ने बताया कि बस का ड्राइवर बस को काफी तेज गति में चला रहा था. जिसकी वजह से ये दुर्घटना हुई. वहीं, सदर थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह ने बताया कि कोहरे की वजह से दुर्घटना घटी है, ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया गया है.

supaul
supaul

सुपौल: जिले में कर्णपुर गांव के पास स्कूली बच्चों से भरी बस की एक ट्रक से टक्कर हो गई. जिसमें 3 बच्चे घायल हो गए. बस में उस वक्त करीब दो दर्जन बच्चे सवार थे. वहीं, घटना के बाद मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है और ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया.

स्कूली बस और ट्रक की टक्कर
एक निजी स्कूल के बच्चों को लाने बस सदर थाना क्षेत्र के बकोर गांव गयी थी. वहां से बच्चों को लेकर बस तेज गति से सुपौल की ओर आ रही थी. इसी बीच कर्णपुर के पास वन वे सड़क पर ट्रक से सीधी टक्कर हो गयी. जिसमें 3 बच्चे घायल हो गए. जिसका इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है.

देखें पूरी रिपोर्ट

ट्रक को किया गया जब्त
बस में सवार दर्जनों बच्चों को स्थानीय लोगों के सहयोग से बाहर निकाला गया. जिसके बाद घायल 3 बच्चे को सदर अस्पताल पहुंचाया गया. घटना के बाद मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. स्थानीय लोगों ने बताया कि बस का ड्राइवर बस को काफी तेज गति में चला रहा था. जिसकी वजह से ये दुर्घटना हुई. वहीं, सदर थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह ने बताया कि कोहरे की वजह से दुर्घटना घटी है, ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया गया है.

Intro:सुपौल: सुपौल में कर्णपुर गांव के पास स्कूली बच्चों से भरी बस की एक ट्रक से टक्कर हो गई. जिसमें 3 बच्चे घायल हो गए. बस में उस वक्त करीब दो दर्जन बच्चे सवार थे.
Body:लिटिल एंजेल्स नामक की स्कूल के बच्चे को लाने बस सदर थाना क्षेत्र के बकोर गांव की गयी थी. वहां से बच्चों को लेकर बस तेज गति से सुपौल की ओर आ रही थी. इसी बीच कर्णपुर के पास वन वे सड़क पर ट्रक से सीधी टक्कर हो गयी. जिसमें 3 बच्चे घायल हो गए. जिसका इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है.Conclusion:बस में सवार दर्जनों बच्चों को स्थानीय लोगों के सहयोग से बाहर निकाला गया. जिसके बाद घायल 03 बच्चे को सदर अस्पताल पहुंचाया गया. घटना के बाद मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने ट्रक को जप्त कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. स्थानीय लोगों ने बताया की बस का ड्राइवर बस को काफी तेज गति में चला रहा था. जिसकी वजह से यह दुर्घटना हुई है. हालांकि गनीमत रही कि बच्चों को गंभीर चोटें नहीं आई. सदर थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह ने बताया कि कुहासे की वजह से दुर्घटना घटी है.ट्रक चालक को हिरासत में लिया गया है. पुलिस अग्रेतर कार्रवाई में जुटी है.
बाइट---अंकुर घायल बच्चा
बाइट---हिमांशु पाठक प्रत्यक्षदर्शी
बाइट----संदीप कुमार सिंह सदर थाना अध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details