बिहार

bihar

सुपौल में CSC संचालक से लूट, बाइक सवार चार अपराधियों ने लूटे लैपटॉप और 35 हजार नकद

By

Published : Nov 15, 2021, 10:51 PM IST

सीएसपी संचालक से लूट
सीएसपी संचालक से लूट

सुपौल में बाइक सवार अपराधियों ने सीएससी संचालक के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया. अपराधियों ने एक लैपटॉप और 35 हजार रुपये लूटकर मौके से फरार हो गये. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पढ़ें पूरी खबर.

सुपौल: बिहार के सुपौल (Supaul) जिले में इन दिनों अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. अपराधी लगातार वारदात को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला जिले के छातापुर थाना क्षेत्र का है. जहां चुन्नी सोहटा पथ में सोमवार को शिव मंदिर के समीप बाइक सवार अपराधियों ने एक सीएससी संचालक (CSC Operator) के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया. दो बाइक पर सवार चार नकाबपोश अपराधियों ने एक लेपटॉप और 35 हजार रुपये लूट लिए.

ये भी पढ़ें:सारण पुलिस ने 36 घंटे में किया लूटकांड का खुलासा, 4 अपराधी गिरफ्तार, लूट के 1.19 लाख बरामद

घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए. पीड़ित सीएससी संचालक अनिल यादव थाना पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी. जिसके बाद थानाध्यक्ष अभिषेक अंजन दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की छानबीन की. पीड़ित सीएससी संचालक ने पुलिस को बताया कि वे ग्वालपाडा वार्ड संख्या 12 के निवासी हैं और ग्वालपाडा पंचायत सरकार भवन में सीएससी चलाते हैं.

सीएससी संचालक ने पुलिस को बताया कि सोमवार को वे छातापुर से वापस घर लौट रहे थे. इसी क्रम में दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने पीछा करते हुए सोहटा शिव मंदिर के समीप आगे से घेर लिया. जिसके बाद पिस्तौल का भय दिखाकर उनके साथ मारपीट की. इस दौरान अपराधियों ने लैपटॉप सहित बैग और जेब से 35 हजार रुपए लूट कर फरार हो गये.

ये भी पढ़ें:सुपौल में CSP संचालक से 1.9 लाख की लूट, बिना नंबर की बाइक से आए थे लुटेरे

पुलिस के छानबीन के दौरान सड़क किनारे खेत में काम कर रहे मजदूर और राहगीरों के द्वारा भी घटना की पुष्टि की गई. इस संदर्भ में पूछने पर थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़ित सीएससी संचालक को लिखित आवेदन देने को कहा गया है. आवेदन मिलने के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details