बिहार

bihar

सुपौल में दर्दनाक सड़क हादसा, दो बाइक के बीच टक्कर के बाद ट्रक ने रौंदा, 3 की मौत

By

Published : Nov 11, 2021, 5:54 PM IST

Updated : Nov 11, 2021, 8:19 PM IST

सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत
सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत

सुपौल में एनएच-57 पर दो बाइक के बीच हुई टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं, इस हादसे में तीन लोग घायल भी हो गये हैं. पढ़ें पूरी खबर...

सुपौलः बिहार के सुपौल में बड़ी सड़क दुर्घटना ( Road Accident In Supaul ) हुई है. एनएच-57 पर दो बाइक के बीच हुई टक्कर में दो युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया है. गंभीर रुप से घायल को इलाज के लिए तत्काल अस्पताल भेजा गया है.

ये भी पढ़ें:जमुई में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक चालक को कुचला, मौके पर मौत

हादसा निर्मली थाना क्षेत्र के मझारी चौक से उत्तर पेट्रोल पंप के समीप एनएच 57 पर हुआ है. टक्कर होने के बाद दोनों बाइक पर सवार सभी लोग सड़क पर गिर पड़े. इसके बाद पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार ट्रक उन्हें रौंदते हुए आगे बढ़ गई. इस हादसे में 3 लोगों की जहां मौके पर ही मौत हो गई, वहीं तीन लोगों की हालात नाजुक बनी हुई है. उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

देखें वीडियो

घटना के संबंध में बताया जाता है कि दो अलग-अलग बाइक पर सवार होकर कुल 6 लोग मझारी चौक के समीप पेट्रोल पंप पर बाइक में तेल भराकर हरियाही की ओर जा रहे थे. इसी बीच एनएच 57 पर यह हादसा हो गया. बाइक पर सवार मधुबनी जिला के घोघरडीहा निवासी 18 वर्षीय सोनू कुमार राय की मौत मौके पर ही हो गई. जबकि उसके साथ बाइक पर सवार संजय राय व एक अन्य जख्मी हैं.

इसे भी पढ़ें- सुपौल में दो ट्रक में भीषण टक्कर, दोनों चालक की मौत

वहीं, दूसरे बाइक पर सवार अन्धरामठ थाना क्षेत्र के न्योर निवासी मो. आरिफ व सरायगढ़ भपटियाही निवासी मो शफीक की मौत अस्पताल ले जाने के क्रम में हुई. न्योर गांव निवासी मो. मुस्ताक व मो. साकिब गंभीर रूप से जख्मी हैं. घायलों का इलाज निर्मली अनुमंडल अस्पताल में किया जा रहा है.

हादसे के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ लग गई. काफी देर तक घटना स्थल पर मृतक का शव पड़ा रहा. लोगों ने उसके जेब में रखें विभिन्न डॉक्यूमेंट के सहारे उसके परिजन से संपर्क साधा और घटना की सूचना दी. घटना की सूचना पर पहुंचे मृतक सोनू राय के पिता राजदेव राय का रो-रोकर बुरा हाल है. हादसे को लेकर एनएच 57 मझारी चौक से भुतहा की ओर जाने वाली लैन तकरीबन डेढ़ घंटे जाम रहा. दुर्घटना की सूचना के बाद प्रशासन मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट कर रही है.

Last Updated :Nov 11, 2021, 8:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details