बिहार

bihar

सुपौल में CSP संचालक से 1.9 लाख की लूट, बिना नंबर की बाइक से आए थे लुटेरे

By

Published : Nov 1, 2021, 9:33 PM IST

सुपौल में सीएसपी संचालक से हथियारबंद अपराधियों ने लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया. बदमाश करीबन 1.90 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए. पढ़ें पूरी खबर..

CSP loot in supaul
CSP loot in supaul

सुपौलःबिहार के सुपौल जिले में इन दिनों अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. बेखौफ अपराधियों ने सीएसपी संचालक से हथियार के बल पर 1.90 लाख रुपये की लूट (Loot From CSP Operator)की है. लूट की घटना को त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के बघला-श्यामनगर सड़क पर बभनगामा रामटोला के पास की है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. घटना सोमवार दोपहर की है.

इन्हें भी पढ़ें- तारापुर उपचुनाव को लेकर सुबह 8 बजे से शुरू होगी मतगणना, राजद और जदयू में है सीधा मुकाबला

पीड़ित पिलुवाहा के वार्ड नंबर 05 निवासी सीएसपी संचालक मुकेश कुमार सोमवार की दोपहर स्टेट बैंक शाखा त्रिवेणीगंज से 1.90 लाख रुपये लेकर जा रहे थे. इसी दौरान उनके साथ लूट की घटना को अंजाम दिया गया. पीड़ित मुकेश कुमार ने बताया कि वह त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के महेशुआ वार्ड नंबर 10 में सीएसपी चलाते हैं. सोमवार को उसने स्टेट बैंक शाखा त्रिवेणीगंज से एक लाख नब्बे हजार रुपये की निकासी की. पीठ वाले बैग में रुपये रखकर बाइक से अपने सीएसपी पर जा रहा थे, इसी दौरान लूट की घटना को अंजाम दिया गया.

देखें वीडियो..

पीड़ित ने आगे बताया कि बभनगामा स्थित रामटोला के समीप हथियारबंद दो अज्ञात बदमाशों ने बाइक को ओवरटेक कर आगे से घेर लिया. इसके बाद धक्का मारते पीठ रुपये से भरा थैला लेकर फरार हो गये. अपराधी बिना नंबर की लाल रंग की बाइक पर सवार थे. लूटे गये बैग में चेक बुक भी था. मुकेश ने आगे बताया अपराधी जिस रास्ते से आया था उसी रास्ते से फरार हुआ.

इन्हें भी पढ़ें- पटना सीरियल ब्लास्टः 8 साल बाद मिला इंसाफ, फैसला सुनकर मृतकों के परिजन बोले अब मिली शांति

घटना की सूचना पाकर थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह, पुलिस इंस्पेक्टर सत्यनारायण राय के साथ अन्य पुलिस पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और घटना स्थल का जायजा लिया.

नोट- आपके शहर या क्षेत्र में कोई अपराध या हादसे की सूचना मिलती है, तो आप इसकी जानकारी इस नंबर 1860 345 6999 पर दे सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details