बिहार

bihar

अपराधियों ने 04 को मारी गोली, एक की मौत, 03 की हालत नाजुक

By

Published : Feb 5, 2021, 2:06 AM IST

गुरुवार देर शाम हथियारों से लैस 9 अपराधियों ने पिपरा बाजार के एक दुकान में अंधाधुन फायरिंग कर चार लोगों को घायल कर दिया. इस गोलीबारी की घटना में एक की मौत हो गई. वहीं, तीन की हालत नाजुक बनी हुई है.

पिपरा बाजार में गोलीबारी की घटना
सुपौल में गोलीबारी की घटना

सुपौल: पिपरा थाना इलाके के महेशपुर बाजार में एक थोक किराना व्यवसायी की दुकान पर लूट की नीयत से पहुंचे अपराधियों ने चार लोगों परताबड़तोड़ फायरिंगकर दी. जिसमें एक व्यक्ति की मौत अस्पताल ले जाने के क्रम में हो गई. वहीं, तीन लोगों को गंभीर अवस्था में हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें: बोले बीजेपी के कद्दावर नेता- हमारे हाथों में बिहार सरकार की लगाम

लूट का विरोध करने पर मारी गोली
घटना के संबंध में बताया जाता है कि गुरुवार शाम महेशपुर बाजार स्थित किराना थोक विक्रेता शंभू चौधरी के दुकान पर हथियार से लैस तीन बाइक पर सवार 09 अपराधी आ धमके. अपराधियों ने दुकान में लूटपाट करना शुरू कर दी. जिसका विरोध करने पर अपराधियों ने दुकान पर मौजूद दुकानदार 65 वर्षीय शंभू चौधरी उसके बड़े बेटे 35 वर्षीय गोविंद चौधरी, छोटे बेटे 30 वर्षीय गौतम चौधरी और स्टाफ 50 वर्षीय श्याम को गोली मार दी.

वहीं, घटना के बाद सभी अपराधी मौके से फरार हो गए. घटना की सूचना मिलते ही भारी संख्या में आसपास के लोग घटनास्थल पर जुट गए. जिन्होंने सभी जख्मी को पीपरा पीएचसी लाया. जहां दुकानदार के बड़े बेटे गोविंद चौधरी ने दम तोड़ दिया. वहीं, गंभीर रूप से जख्मी 03 लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल सुपौल रेफर कर दिया गया. लेकिन सदर अस्पताल में पर्याप्त व्यवस्था नहीं रहने की वजह से तीनों जख्मी को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया.

यह भी पढ़ें: खाद्य तेलों की कीमत आसमान पर, दुकानदारों के साथ आम लोगों की भी बढ़ी परेशानी

छानबीन में जुटी पुलिस
घटना के बाद मौके पर पहुंची पिपरा पुलिस अपराधियों की धरपकड़ में जुटी है. वहीं, एसपी मनोज कुमार, सदर डीएसपी कुमार इंद्रप्रकाश, इंस्पेक्टर वासुदेव राय सहित भारी संख्या में पुलिस बल घटनास्थल पर मौजूद हैं. वहीं, इस गोलीबारी की घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details