बिहार

bihar

Supaul Crime News: युवक की गला रेत कर निर्मम हत्या, दोस्तों के साथ 50 हजार रुपए लेकर गया था बाजार

By

Published : Apr 9, 2023, 10:18 PM IST

सुपौल में एक युवक की गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी है. रविवार को कल्याण छात्रावास के पीछे पानी भरे गड्ढे में शव मिलने से इलाके में सनसनी मिल गई है. पुलिस शव को कब्जे में लेकर छानबीन में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर...

सुपौल में युवक की गला रेत कर हत्या
सुपौल में युवक की गला रेत कर हत्या

सुपौल:बिहार के सुपौलसे बड़ी खबर आ रही है. जहां एक युवक की गला रेत कर हत्या कर दी (Youth killed in Supaul) गई है. बदमाशो ने युवक की हत्या कर शव को कल्याण छात्रावास के पीछे पानी भरे गड्ढे में फेंक दिया. युवक का लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी. घटना की जानकारी मिलते ही सदर थाना पुलिस को मामले की सूचना दी गयी. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

ये भी पढ़ें:Supaul News: स्मार्ट फोन नहीं दिलाने पर नवविवाहिता और पिता की डांट से नाराज किशोर ने की आत्महत्या

युवक की हुई पहचान: पुलिस अनुसंधान में शव की पहचान किशनपुर थाना क्षेत्र किशनपुर दक्षिण पंचायत के वार्ड नंबर 10 फुलकाहा निवासी गजेंद्र मंडल के 21 वर्षीय पुत्र राम सागर के रूप में की गयी. बताया गया कि मृतक किशनपुर में कॉफी शॉप की दुकान चलाता था. वह शनिवार की शाम एक मित्र के साथ बाइक से सुपौल बाजार सामान खरीदने आ रहा था. इसी दौरान डिग्री कॉलेज के समीप एक साइकिल में ठोकर लग जाने के बाद लोगों ने बाइक चालक को घेर लिया. राम सागर बाइक के पीछे बैठा हुआ था. जबकि उसका मित्र बाइक ड्राइव कर रहा था. इतने में कुछ लोग राम सागर को पकड़ कर कहीं ले गये. रात भर परिजनों ने उसकी काफी खोजबीन की. लेकिन राम सागर का कोई अता पता नहीं चल सका.

शव पहुंचते ही परिजनों में मचा कोहराम: पुलिस शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया. मृतक के शव को उसके घर लाया गया. जहां शव देखते ही परिजनों में कोहराम मच गया है. मृतक का शव देखने के लिए आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गयी. मृतक के पिता गजेंद्र मंडल ने बताया कि शनिवार को राम सागर उससे 50 हजार रुपए लेकर कॉफी शॉप का सामान खरीदने के लिए गया था. रामसागर के साथ उसका दोस्त भी था. शाम ढलने के बाद जब वह वापस घर नहीं आया तो उनलोगों की चिंता बढ़ने लगी.

एकलौता पुत्र था मृतक: रामसागर अपने माता पिता का एकलौता पुत्र था. जिसकी हत्या के बाद माता बेसुध पड़ी थी. आसपास की महिला उसे संभाल रही थी. घर के चिराग बुझ जाने का गम वहां मौजूद लोगों में दिखा. लोग भी इस घटना से काफी मर्माहत थे. मौजूद लोगों ने बताया कि रामसागर का एक वर्ष पहले ही शादी हुई थी. वह कुमरगंज गांव स्थित बजाज शोरूम के बगल में कॉफी की दुकान संचालित करता था.
"युवक की गला रेत कर निर्मम हत्या की गयी है. पुलिस मामले की गहराई से छानबीन कर रही है. मामले में कुछ युवकों को हिरासत में लिया गया है. जिससे पूछताछ की जा रही है. जल्द ही हत्या का खुलासा कर दिया जायेगा."- कुमार इंद्र प्रकाश, एसडीपीओ

ABOUT THE AUTHOR

...view details