बिहार

bihar

सुपौल में 13 धूर जमीन के विवाद में गोलीबारी, 1 की मौत, 3 घायल

By

Published : Dec 21, 2022, 6:11 PM IST

बिहार में सरकार की ओर से लगातार प्रयास के बाद भी जमीन विवाद के मामले (Land Dispute In Bihar) कम नहीं हो रहे हैं. ताजा मामला सुपौल जिले का है, जहां जमीन विवाद में फायरिंग के दौरान एक की मौत हो गई. पढ़ें पूरी खबर.

जमीन विवाद के मामले
जमीन विवाद के मामले

जमीन विवाद में हत्या

सुपौल:बिहार के सुपौल जिले में 13 धूर के जमीन विवाद के दौरान अंधाधुंध फायरिंगकी गई है. फायरिंग के दौरान एक व्यक्ति की मौत (Murder In Supaul During Land Dispute) हो गई. वहीं 3 लोग घायल हो गये. मामला जिले के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र अन्तर्गत भूड़ा गांव की है. घायलों को सहरसा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है.

ये भी पढ़ें- सुपौल में डबल मर्डर: कोसी नदी में मिली वार्ड पार्षद के 2 बेटों की लाश, ससुराल के लिए निकला था एक भाई

"मेरे पिता राजेन्द्र राय की गोली मारकर हत्या कर दी गई. गोलीबारी के दौरान मेरे परिवार का एक और सदस्य घायल हो गया. वहीं एक व्यक्ति को फरसा मारकर घायल किया गया है. हमारी मांग है कि दोषी व्यक्तियों को गिरफ्तार कर फांसी की सजा दी जाय."- सोनी देवी, मृतक की पुत्री

एक घंटे जाम रहा NH327E: वहीं आक्रोशित परिजनों ने अपराधियों की गिरफ्तारी और फांससी देने की मांग को लेकर त्रिवेणीगंज पिपरा सड़क मार्ग (NH327E) को भूड़ा गांव के पास जाम कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को को समझा-बुझा कर मामला शांत कराया. एक घंटे तक सड़क जाम रहने से आम लोगों को काफी परेशानी हुई.

"मंगलवार की रात एक व्यक्ति का मर्डर कर दिया गया था. मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. परिजनों को समझा-बुझाकर शांत कर दिया गया है. एक घंटे जाम के बाद आवागमन शुरू हो गया है."-अमित कुमार, एसआई, त्रिवेणीगंज थाना

क्या है मामलाः त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र अन्तर्गत भूड़ा गांव के वार्ड नम्बर 8 में मंगलवार देर रात जमीन विवाद में गोलीबारी व घातक हथियारों से मारपीट की घटना में 60 वर्षीय राजेन्द्र राय की मौत हो गई. वहीं 3 लोग जख्मी हो गए हैं. इनमें मिट्ठू कुमार को गोली लगी है. वहीं संजय कुमार और एक अन्य व्यक्ति फरसा से हुए हमले में घायल हैं. दोनों का इलाज सहरसा में जारी है.


ABOUT THE AUTHOR

...view details