बिहार

bihar

सुपौल: रंगे हाथ धराया मोबाइल चोर, जमकर धुनाई के बाद लोगों ने किया पुलिस के हवाले

By

Published : Dec 9, 2019, 11:57 PM IST

गिरफ्तार चोर की पहचान पिपरा थाना क्षेत्र के देविपट्टी गांव निवासी दयानंद यादव के रूप में की गई. गिरफ्तारी के बाद मेडिकल के पास दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज को चेक किया गया. जिसमें गिरफ्तार युवक को मोबाईल चोरी करते पाया गया.

सुपौल
रंगे हाथ धराया मोबाइल चोर

सुपौल: जिले के पिपरा रोड स्थित दवा की दुकान से मोबाइल चोरी करते एक चोर को स्थानीय लोगों ने रंगे हाथ पकड़ लिया. जिसके बाद आक्रोशित भीड़ ने मौके पर चोर की जमकर पिटाई कर दी. वहीं, मौके पर गश्त कर रही मोबाइल पुलिस ने भीड़ से आरोपी चोर को छुड़ाकर सदर थाना ले आई.

सीसीटीवी फुटेज से भी हुई पुष्टि
मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार चोर की पहचान पिपरा थाना क्षेत्र के देविपट्टी गांव निवासी दयानंद यादव के रूप में की गई. गिरफ्तारी के बाद मेडिकल के पास दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज को चेक किया गया. जिसमें गिरफ्तार युवक को मोबाइल चोरी करते पाया गया. वहीं, स्थानीय लोगों ने पुलिस को भी सीसीटीवी फुटेज उपलब्ध कराया.

पेश है रिपोर्ट

गिरफ्तार युवक से मोबाइल बरामद
पीड़ित दुकानदार मनोज कुमार यादव ने बताया कि मैं अपने दुकान से कुछ दूरी पर खड़ा था. एक युवक को दुकान में प्रवेश करते देखा और ग्राहक समझकर दुकान की तरफ बढ़ने लगा. तभी मुझे देखकर युवक भागने की कोशिश करने लगा. शक होने पर मैने काउंटर में देखा तो मोबाइल गायब पाया. साथ ही मनोज ने कहा कि मोबाइल गिरफ्तार युवक की जेब से बरामद किया गया.

Intro:सुपौल: जिला मुख्यालय स्थित पिपरा रोड में एक मेडिकल की दुकान से मोबाइल चोरी करते एक चोर को रंगे हाथ दबोच लिया. इसके बाद आक्रोशित भीड़ ने मौके पर जमकर पिटाई कर दी.


Body:इसी दौरान पिपरा रोड से गुजर रही सदर थाना की मोबाइल पुलिस ने भीड़ से आरोपी चोर को भीड़ से बचाया. जिसे गिरफ्तार कर सदर थाना ले जाया गया.


Conclusion:चोर के पकड़े जाने के बाद पास के ही एक दुकान से मोबाइल की चोरी का सीसीटीवी फुटेज चेक किया गया. जिसमें ऊक्त चोर द्वारा मोबाईल चोरी करते देखा गया. जिसका सीसीटीवी फुटेज पुलिस को उपलब्ध कराया गया. पीड़ित दुकानदार ने बताया कि वह अपने दुकान के कुछ ही दूर पर खड़ा था. उसने जब युवक को दुकान में प्रवेश करते देखा तो वह दुकान की और जाने लगा. जहां उसने देखा कि वह युवक उसे देख कर फरार होने की कोशिश करने लगा. शक होने पर उससे पूछताछ करते काउंटर में रखा मोबाइल गायब पाया. वह मोबाइल उसके जेब से बरामद किया गया. चोर की पहचान पिपरा थाना क्षेत्र के देविपट्टी गांव निवासी दयानंद यादव के रूप में की गई.

बाइट- मनोज कुमार यादव, पीड़ित

ABOUT THE AUTHOR

...view details