बिहार

bihar

बेटी के निकाह की खरीदारी कर लौट रहे शख्स को अपराधियों ने मारी गोली, लूटे जेवरात और बाइक

By

Published : Feb 12, 2020, 1:30 PM IST

मो. झोली को अज्ञात बाइक सवार अपराधियों ने गोली मार दी. साथ ही बाइक और जेवर छीन लिए. जख्मी व्यक्ति को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया.

supaul
अस्पताल में घायल

सुपौल: जिले में अपराध का ग्राफ दिनों-दिन बढ़ता ही जा रहा है. आये दिन लूट, हत्या और दुष्कर्म की घटना से इलाके के लोग दहशत में हैं. ताजा मामला त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के लक्ष्मीनियां वार्ड नंबर-8 का है. जहां बाइक सवार दो अपराधियों ने एक व्यक्ति को गोली मार दी और उससे जेवरात और बाइक लूटकर फरार हो गए.

जेवरात की खरीदारी कर लौट रहा था पिता
जानकारी के मुताबिक त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले मो. झोली बेटी के निकाह की खरीदारी कर लौट रहे थे. इसी बीच लक्ष्मीनियां में निर्माणाधीन पेट्रोल पंप के पास अज्ञात बाइक सवार दो अपराधियों ने उसे गोली मारकर बाइक और जेवर छीन लिए और फरार हो गए. जख्मी व्यक्ति को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

ये भी पढ़ेंःपटनाः 9 घंटे के अंदर 2 युवकों की सरेआम गोली मारकर हत्या

व्यक्ति को मारी गई 4 गोली
घायल को बाएं हाथ की कलाई, दाहिने बांह और बाएं पैर के जांघ के पास एक-एक गोली लगी है. जख्मी की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया. सूचना के बाद अस्पताल पहुंचे डीएसपी गणपति ठाकुर ने पीड़ित से घटना की जानकारी ली. उन्होंने बताया कि घटना को लेकर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है. जल्द ही लुटेरों को पकड़ लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details