बिहार

bihar

सुपौल में दो गुटों में हिंसक झड़प, गोलीबारी में एक की मौत, दो की हालत नाजुक

By

Published : Oct 10, 2021, 1:50 PM IST

सुपौल में दो गुटों में हुई गोलीबारी में एक युवक की मौत हो गयी. वहीं दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए है. जिसे इलाज के लिये दरभंगा डीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. पढ़ें पूरी खबर.

सुपौल में गोलीबारी में एक की मौत
सुपौल में गोलीबारी में एक की मौत

सुपौल:बिहार (Bihar) के सुपौल (Supaul) जिले के निर्मली इलाके में दो गुटों में अंधाधुंध गोलीबारी की घटना (Firing Incident) सामने आयी है. इस घटना में एक युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. वहीं दो अन्य युवक गम्भीर रूप से घायल हो गए. नाजुक स्थिति में दोनों जख्मी को डीएमसीएच दरभंगा (DMCH Darbhanga) में भर्ती कराया गया है. इस गोलीबारी की घटना को निर्मली थाना इलाके के बेला श्रृंगारमोती गांव में अंजाम दिया गया है.

ये भी पढे़ं:जमीन विवाद में अंधाधुंध फायरिंग, 6 जख्मी

इस मामले को लेकर एसपी मनोज कुमार ने बताया कि पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार भी किया है. वहीं गिरफ्तार लोग के साथ मृतक के आपराधिक इतिहास के बारे में जानकारी इकठ्ठा की जा रही है. मृतक के परिजनों के अनुसार मृतक के भाई इंदल यादव इंडो-नेपाल बॉर्डर के कुनौली से अपने गांव महुआ लौट रहा था. इसी दौरान रास्ते में बेला श्रृंगारमोती गांव के पास उसे दूसरे गुट के लोगों ने घेर लिया.

देखें वीडियो

इस दौरान जब दोनों गुटों के बीच विवाद हो रहा था तो इंदल यादव ने अपने परिजनों को फोन कर दिया. जिसके बाद दोनों गुटों में गोलीबारी हुई. जिसमें शिव कुमार यादव को गोली लग गयी. जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी. वहीं दो अन्य घायलों का इलाज डीएमसीएच में चल रहा है.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि ये गोलीबारी शराब माफियाओं के बीच की है. हालांकि निर्मली पुलिस अभी इस मामले पर खुलकर कुछ बताने से बच रही है. इधर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. फिलहाल इस मामले में पुलिस की छानबीन चल रही है.

ये भी पढे़ं:युवक के सिर में ताबड़तोड़ दागी 3 गोलियां, अवैध संबंध में हत्या की आशंका

नोट- अगर इस तरह की कोई आपराधिक घटना जैसे लूट, हत्या, छिनतई होते अगर आप देखते हैं तो पुलिस के हेल्पलाइन नंबर 100 या 18603456999 पर सूचना दे सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details