बिहार

bihar

अपराध: दिन दहाड़े फाइनेंस कर्मी को गोली मारकर डेढ़ लाख की लूट

By

Published : May 11, 2021, 11:00 PM IST

लॉकडाउन के कारण हर चौक चौराहे पर पुलिस की चौकसी के बावजूद मंगलवार को दिन दहाड़े अपराधी घटना को अंजाम देकर मौके से फरार होने में सफल रहा. वहीं घटना के बाद गांव के लोगों ने घायल कर्मी को सिमराही रेफरल अस्पताल राघोपुर पहुंचाया. लेकिन स्थिति काफी गंभीर रहने के कारण प्राथमिक उपचार के बाद तत्काल उसे DMCH दरभंगा रेफर कर दिया.

सुपौल
दिनदहाड़े फायनांस कर्मी को गोली मार डेढ लाख की लूट

सुपौल: जिले में अपराध का कहरथमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला भपटियाही थाना क्षेत्र के गढ़िया गांव के पास का है. जहां दिनदहाड़े हथियार से लैस अज्ञात अपराधियों ने एक फाइनेंस कर्मी को गोली मारकर लगभग डेढ़ लाख रुपये लूट लिए.

ये भी पढ़ें... पटनाः हत्या के आरोपी को अपराधियों ने मारी गोली, घायल होने के बाद भी भागता रहा 'सोनू'

ये भी पढ़ें...गोपालगंज में दिनदहाड़े गोली मारकर बाइक की लूट, महज 20 कदम पर पेट्रोलिंग गाड़ी थी मौजूद

लूट का विरोध करने पर मारी गोली
फाइनेंस कर्मी छोटाय ठाकुर विभिन्न गांवों की महिलाओं से लोन की वसूली कर लौट रहा था. इसी बीच भपटियाही थाना क्षेत्र के गढ़िया गांव में अज्ञात अपराधियों ने उसे घेर कर बैग छिनने का प्रयास करने लगा. जिसका विरोध किए जाने पर अपराधियों ने एक गोली उसके गर्दन पर मारी और एक-एक गोली उसे दोनों हाथ पर मारा. जिसके बाद अपराधी बैग छीनकर फरार हो गए.

वहीं, घटना के बाद स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना भपटियाही और राघोपुर की पुलिस को देते हुए घायल को रेफरल अस्पताल राघोपुर में इलाज के लिए ले आयी. जहां से उसे DMCH रेफर कर दिया गया. घायल के सहकर्मियों ने बताया कि उसके पास लगभग डेढ़ लाख की वसूली थी.

मामले की जांच में जुटी पुलिस
वहीं घटना की सूचना पर राघोपुर थाना एवं भपटियाही थाना की पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर घायल से पूछताछ की और मामले की छानबीन में जुट गई है.

'घायल छोटाय ठाकुर ने पुलिस को अपने बयान में बताया कि एक काले रंग की अपाची बाइक पर दो लड़का सवार था. जिसने इस घटना को अंजाम दिया. बताया गया कि घायल के पास एक लाख रुपये नकद था. घायल के फर्द बयान के आधार पर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. जल्द ही अपराधी की गिरफ्तारी होगी'.-रजनीश कुमार केशरी, राघोपुर थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details