बिहार

bihar

सुपौल-सहरसा रोड पर मिला युवक का शव, विरोध में घंटों सड़क जामकर हंगामा

By

Published : Oct 2, 2021, 5:54 PM IST

सुपौल-सहरसा रोड युवक का शव मिलने से सनसनी,

सुपौल-सहरसा रोड पर पुल के पास युवक का शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई. घटना की सूचना के बाद गुस्साये स्थानीय लोगों ने हत्या किये जाने का आरोप लगाकर करीब दो घंटे से ज्यादा तक सड़क को जाम रखा.

सुपौल: बिहार के सुपौल (Crime In Supaul) जिले के परसरमा गांव के रहने वाले एक युवक की लाश सहरसा बिहरा थाना के खेरदाहा पुल के पास मिली है. युवक की पहचान सदर थाना इलाके परसरमा गांव के रहने वाले राम प्रीत महतो के रूप में हुई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भेज दिया है. मृतक के शरीर पर कई जगह जख्म के निशान मिले हैं.

इसे भी पढ़ें : सुपौल में ये क्या हो रहा है, कब्र से बच्चों के शव क्यों हो रहे हैं गायब?

घटना से आक्रोशित स्थानीय ग्रामीणों ने मनहरा पुल के समीप सहरसा - सुपौल मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. ग्रामीण हत्या करने की आशंका जताते हुए हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग की. इस दौरान लोगों ने करीब 2 घंटे तक सहरसा सुपौल मुख्य मार्ग को खेरदाहा पुल के पास जाम कर रखा. परिजनों का आरोप है कि किसी ने उसकी हत्या कर लाश को सड़क किनारे पुल के नीचे फेंक दिया है. परिजनों ने बताया कि देर रात वो अपने एक भाई को ट्रेन पकड़ाने सहरसा गया था. जिसके बाद वो नहीं लौटा.

देखें वीडियो

ग्रामीणों ने बताया कि मृतक राम प्रीत महतो ने दो शादी की थी .जिसमें उसे करीब 10 बच्चे भी हैं . प्रशासन मृतक के परिजनों को उचित मुआवजा दे ताकि उसके जाने के बाद परिवार वालों को भरण पोषण हो सके. मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष द्वारा 24 घंटे के अंदर मामले की खुलासा करने के आश्वासन पर जाम समाप्त हुआ. थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस हत्या व आत्महत्या दोनों विन्दुओं पर पड़ताल कर रही है. प्रथम दृष्टया यह सड़क दुघर्टना का मामला लग रहा है. वैसे हत्या के बिंदु पर भी छानबीन की जा रही है.

यह भी पढ़ें-पूर्णिया: सिमटती जा रही कब्रगाहों की जमीन, सम्मानजनक अंत्येष्टि पर गहरा रहा संकट

ABOUT THE AUTHOR

...view details