बिहार

bihar

सुपौल में किराना दुकानदार के सीने में बदमाशों ने उतार दी गोली, घटनास्थल पर ही मौत

By

Published : Aug 19, 2021, 9:50 PM IST

Updated : Aug 19, 2021, 10:06 PM IST

सुपौल में दुकानदार की हत्या

जिले के पीपरा थाना इलाके में गुरुवार को सरेशाम अपराधियों ने किराना दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है.

सुपौल: बिहार के सुपौल(Supaul) जिले में इन दिनों अपराध का ग्राफ बढ़ गया है. हाल के दिनों में लूट, हत्या की वारदात में तेजी से इजाफा देखा जा रहा है. जिला पुलिस अपराधियों पर नकेल कसने में विफल साबित हो रही है. इसी क्रम में गुरुवार को बैखौफ अपराधियों सरेशाम एक किराना दुकानदार के सीने में गोली मारकर हत्याकर दी. जिसके बाद मौके सभी अपराधी फरार हो गये. घटना की सूचना के बाद सुपौल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

इसे भी पढ़ें : सुपौल: प्रेम प्रसंग में युवक की चाकू से गोद कर हत्या, तीन गिरफ्तार

ये पूरी घटाना पिपरा थाना इलाके की है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि लूट का विरोध करने पर बेखौफ अपराधियों ने श्यामनगर निवासी दुकानदार 46 वर्षीय विनोद चौधरी के सीने में ताबड़तोड़ गोली दाग दी. जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. हालांकि परिजन ने आनन- फानन में जख्मी दुकानदार को पिपरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गये. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

जानकारी के मुताबिक दुकानदार विनोद चौधरी अपने दुकान को बंद करने में जुटे थे. इसी क्रम में हथियारबंद बाइक पर सवार चार अपराधी दुकान पर आ धमके. अपराधियों ने दुकानदार पर हथियार तानते हुए गल्ला से रुपये निकालने की मांग करने लगे. लेकिन दुकानदार दुकान शटर गिराने लगा. जिससे गुस्साये अपराधियों ने दुकानदार के सीने में गोली उतार दी. जिससे घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

ये भी पढ़ें :डबल मर्डर से सहमा नालंदाः लूटपाट का विरोध करने पर जीविका सीएम और बेटी की निर्मम हत्या

घटना के बाद मृतक का पुत्र बिहारी चौधरी पिता को लहूलुहान देख शोर मचाने लगा. जिसके बाद मौके से अपराधी भाग खड़े हुए. इस दौरान अपराधियों का एक बाइक भी छूट गया. एक ही बाइक पर चार अपराधी हथियार लहराते हुए मौके से निकल गये. घटना की सूचना पर थानाध्यक्ष नागेंद्र कुमार दल बल के साथ घटना स्थल व सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पिपरा पहुंचे. जिन्होंने घटना की जानकारी लेते अपराधी की गिरफ्तारी के छापेमारी शुरू कर दी.

Last Updated :Aug 19, 2021, 10:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details