बिहार

bihar

Supaul Crime News: बच्चों के झगड़ों में लड़ रही महिलाओं को समझाने आये चाचा को मारी गोली, जख्मी

By

Published : Jul 26, 2023, 4:40 PM IST

सुपौल जिले के जदिया थाना क्षेत्र स्थित वार्ड नंबर 14 में बच्चों के बीच मामूली बात पर लड़ाई हो रही थी. दोनों घर की महिलाएं आपस में बहसबाजी कर रही थी. अशोक मंडल नामक व्यक्ति मामले को शांत कराना चाहा. मौके पर मौजूद जीवन मंडल ने उसे गोली मार दी. बताया जाता है कि जीवन मंडल रिश्ते में अशोक का भतीजा लगता है. पढ़ें, पूरी खबर.

Supaul Crime News
Supaul Crime News

सुपौल: बिहार के सुपौल जिले के जदिया थाना अंतर्गत वार्ड नंबर 14 में बच्चों के मामूली झगड़े में भतीजे ने चाचा पर गोली चला दी. जख्मी चाचा को इलाज के लिए त्रिवेणीगंज अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया गया. डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद जख़्मी को रेफर कर दिया है. जख्मी की पहचान अशोक मंडल के रूप में की गयी. घटना की सूचना पर त्रिवेणीगंज अनुमंडल के एसडीपीओ विपिन कुमार अनुमंडल अस्पताल पहुंचे. उन्होंने जख़्मी से घटना की जानकारी ली.

इसे भी पढ़ेंः Bihar News: कटिहार में पुलिस फायरिंग में 3 लोगों की मौत, बिजली विभाग के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान बवाल

"दियादी झगड़े में जगदीश मंडल के पुत्र जीवन कुमार ने अशोक मंडल को गोली मार दी है. जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. जांच उपरांत कानूनी कार्रवाई की जाएगी."- विपिन कुमार, एसडीपीओ

क्या है मामलाः जदिया थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 14 में बच्चों के बीच मामूली बात पर लड़ाई हो रही थी. दोनों घर की महिलाएं आपस में बहसबाजी कर रही थी. बात बढ़ता देख अशोक मंडल मामले को शांत कराना चाहा. इसी बीच मौके पर मौजूद जीवन मंडल ने उसे गोली मार दी. गोली अशोक मंडल के बाजु को पार करते हुए निकल गई. आरोपी जीवन मंडल रिश्ते में अशोक मंडल का भतीजा लगता है.

मोबाइल की रोशनी में इलाजः खून से लथपथ अशोक मंडल को उनके परिजनों ने बेहतर इलाज के लिए त्रिवेणीगंज अनुमंडल अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां चिकित्सक जख्मी अशोक मंडल का इलाज कर रहे थे, तभी लाइट गुम हो गयी. मोबाइल की रोशनी पर जख्मी अशोक मंडल का इलाज किया गया. इस बाबत त्रिवेणीगंज अनुमंडल अस्पताल के स्वास्थ्य प्रबंधक नीरज चौधरी ने बताया कि जनरेटर की सप्लाई ससमय नहीं होने से इमरजेंसी वार्ड में मोबाइल के टॉर्च की रोशनी से होता है. इस संदर्भ में पत्राचार किया गया है. सिविल सर्जन डॉ मिहिर कुमार वर्मा ने बताया जनरेटर सप्लाई करने वाले एनजीओ के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details