बिहार

bihar

Murder In Supaul: बहू की पीट-पीटकर हत्या, पोती ने दादा और चाचा पर लगाया आरोप

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Oct 4, 2023, 10:04 PM IST

सुपौल में बहू की पीट पीटकर हत्या का मामला सामने आया है. घटना करजाईन थाना क्षेत्र के बयासी गौठ की है. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्मट के लिए भेज दिया. मृतका की बेटी ने दादा और चाचा पर हत्या का आरोप लगाया है. पढ़ें पूरी खबर...

सुपौल में बहू की पीट पीटकर हत्या
सुपौल में बहू की पीट पीटकर हत्या

सुपौल:बिहार केसुपौल में संदिग्ध हालत में महिला का शव बरामद हुआ है. इससे इलाके में सनसनी फैल गई. घटना प्रतापगंज थाना क्षेत्र के गढिया गांव की है. मृतका के भाई कृष्ण मोहन यादव ने बताया कि बुधवार को फोन पर सूचना मिली कि बहन की मौत हो गई है. आनन-फानन में वहां पहुंचा तो देखा कि बहन की संदिग्ध हालत में शव पड़ा हुआ है. घटना की सूचना करजाईन थाना की पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

ये भी पढ़ें: Supaul Crime : ससुराल में मिला महिला का शव, मायके वालों ने लगाया हत्या का आरोप

सुपौल में महिला की हत्या: मृतका की पहचान करजाईन थाना क्षेत्र के बयासी गौठ की वार्ड नंबर 14 की 30 वर्षीय बबीता कुमारी की रूप में की गई है. घटना के संबंध में मृतका के 7 वर्षीय बेटी खुशबू कुमारी ने बताया कि मंगलवार की रात में मां और दादा दिनेश यादव के बीच विवाद हुआ था. जिसके बाद दादा दिनेश यादव और चाचा सुशील यादव ने मां को बेरहमी से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. घटना के बाद चाचा व दादा घर से फरार हो गये. बच्ची ने बताया कि उसके पापा अनिल यादव मजदूरी के लिए बाहर गए हुए हैं.

बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल: घटना के बाद बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है. मृतका अपने पीछे तीन छोटे-छोटे बच्चे को छोड़ गयी है. जिसमें बड़ी बेटी खुशबू कुमारी उम्र 7 वर्ष, बेटा अखिलेश कुमार उम्र 4 वर्ष, बेटी करिश्मा कुमारी उम्र 2 वर्ष की है. घटना को लेकर गांव के लोग काफी ममार्हत है. वहीं मृतका की सास रजिया देवी ने बताया कि अपने पति के द्वारा बार-बार मारपीट से तंग आकर कई महीनों से अपनी बेटी-दामाद के पास रह रही थी. घटना के बारे में जानकारी मिली तो घर आयी हूं.

"महिला की संदिग्ध हालत में शव बरामद हुआ है. मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. आगे की कार्रवाई आवेदन प्राप्त होने पर की जाएगी."- लालजी प्रसाद, थानाध्यक्ष

ये भी पढ़ें: Shivram deputy mukhiya Died: संदेहास्पद स्थिति में मिली लाश, हत्या या आत्महत्या में उलझी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details