ETV Bharat / state

सुपौल में एसएसबी जवान के बुजुर्ग पिता की लाठी से पीट पीटकर हत्या, एक आरोपी गिरफ्तार

author img

By

Published : Nov 11, 2022, 5:18 PM IST

Updated : Nov 11, 2022, 6:31 PM IST

बिहार के सुपौल में एसएसबी जवान के बुजुर्ग पिता की लाठी से पीट पीटकर हत्या (Elderly murdered in Supaul) कर दी गई है. यह घटना त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के प्रतापपुर वार्ड नंबर 2 की है. पुलिस एक आरोपी को गिरफ्तार कर छानबीन कर रही है. पढ़ें पूरी खबर...

सुपौल में बुजुर्ग की लाठी से पीट पीटकर हत्या
सुपौल में बुजुर्ग की लाठी से पीट पीटकर हत्या

सुपौल: बिहार के सुपौल में एसएसबी जवान के बुजुर्ग पिता की लाठी से पीट पीटकर हत्या (Murder In Supaul)कर दी गई है. यह घटना त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के प्रतापपुर वार्ड नंबर 2 की है. मृतक की पहचान महेंद्र राम के रूप में हुई है. सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कार्रवाई शुरू कर दी है, वहीं मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. घटना के बाद से आरोपी के परिजन घर छोड़कर फरार हो गए हैं. घटना के बाद से मृतक के घर कोहराम मचा हुआ है.

यह भी पढ़ेंः एक साथ जली परिवार के 6 लोगों की चिता, सूदखोरों से परेशान होकर खाया था जहर

सुपौल में बुजुर्ग की लाठी से पीट पीटकर हत्या

आरोपी को बचाने के लिए पागल करारः सुपौल में बुजुर्ग की हत्या मामले में मृतक का पोता ने बताया कि पड़ोस के जुम्मन ने लाठी से प्रहार कर मार डाला. घटना के बाद त्रिवेणीगंज पुलिस को मामले की सूचना दी गई. मौके पर पहुंची त्रिवेणीगंज पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. मृतक के पुत्र ने बताया कि घटना के बाद हत्यारे को परिवार के सदस्यों ने विक्षिप्त करार देने के लिए उसके पैर में लोहे की कड़ी लगा ताला मारकर घर पर अकेले छोड़ फरार हो गए हैं. वहीं घटना के बाद पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

जंजीर में पहले कभी नहीं देखाः स्थानीय ललित यादव बताया कि सनकी युवक ने सिर पर लाठी से प्रहार कर बुजुर्ग को मार डाला. हत्या के आरोप से राहत पाने के लिए आरोपी के परिजनों ने उसे पागल करार दे दिया है. आरोपी को जंजीर में कैद कर दिया है. लेकिन त्रिवेणीगंज पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं ललित ने बताया कि इससे पहले आरोपी को कभी जंजीर में नहीं देखा है लेकिन घटना के बाद ऐसा किया गया है.

'' घटना के कारणों का स्पष्ट पता नहीं चल सका है. दादा गाय दूहकर अपने दरवाजे पर बैठे थे. इसी बीच अचानक युवक ने सिर पर लाठी से प्रहार कर दिया. जिससे घटनास्थल पर ही मौत हो गई.'' राजेश कुमार, मृतक का पोता

Last Updated :Nov 11, 2022, 6:31 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.