बिहार

bihar

सुपौल: पान मसाला उधार नहीं देने पर अपराधियों ने मारी गोली, मौके पर ही मौत

By

Published : Feb 16, 2021, 7:59 PM IST

त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र में बाइक सवार अपराधियों ने पान मसाला उधार नहीं देने पर दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी. इस घटना से गुस्साए ग्रामीण और परिजनों ने सड़क जामकर बबाल काटा. लोगों ने अपराधियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की.

A young man shot dead in Triveniganj Supaul
A young man shot dead in Triveniganj Supaul

सुपौल:जिले में इन दिनों अपराधी बेलगाम हैं. ये अपराधी बेखौफ होकर गोलीबारी और हत्या की घटनाओं को अंजाम देते हैं. ताजा मामला त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र स्थित कसहा गांव के वार्ड नंबर-4 की है. यहां बाइक सवार अपराधियों ने पान मसाला उधार नहीं देने पर दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें- पूर्व मुख्य सचिव के घर आयोजित सरस्वती पूजा में शामिल हुए CM नीतीश, दी बसंत पंचमी की बधाई

बताया जाता है कि सोमवार की शाम किराना दुकानदार कपिलदेव साह और मधेपुरा के मौरा बघला निवासी अजीत कुमार के बीच पान मसाला उधार नहीं देने को लेकर विवाद हुआ था. इसी से गुस्साए मंगलवार को बाइक सवार तीन अपराधी कपिलदेव साह के दुकान पर आ धमका. हालांकि उस समय कपिलदेव साह दुकान पर नहीं थे. उनका छोटा बेटा 25 वर्षीय मिथिलेश कुमार दुकान पर था. अपराधियों ने मिथिलेश से भी बहस कर ली और उसे गोली मार दिया. इससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई.

"दुकान पर अपराधियों से अपने भाई का विवाद होते देख मैं वहां पहुंच रहा था. लेकिन तबतक अपराधियों ने उसे गोली मार दी. मुझे भी हथियार का भय दिखाया और हथियार लहराते हुए भाग निकला."- सर्वेश, मृतक का भाई

सड़क जाम कर किया प्रदर्शन
इस घटना से नाराज लोगों ने त्रिवेणीगंज-जदिया सड़क एनएच-327 ई को त्रिवेणीगंज बाजार के पास जाम कर दिया. परिजन और स्थानीय लोग शव को सड़क पर रखकर जमकर हंगामा किया. प्रदर्शन कर रहे लोग जिला प्रशासन से अपराधियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे.

थानाध्यक्ष को बनाया गया बंधक
हालांकि प्रदर्शन के दौरान गुस्साए लोगों ने एक चौकीदार की पिटाई कर दी. साथ ही थानाध्यक्ष संदीप सिंह को बंधक बना लिया. करीब एक घण्टे बाद थानाध्यक्ष को छोड़ा गया. इसके अलावा सैकड़ों लोगों ने लाठी डंडे से कई लोगों को निशाना बनाया. वहीं, उपद्रव होता देख बाजार के दुकानदारों ने अपनी-अपनी दुकानें बंद कर ली.

पुलिस कर रही मामले की जांच
घटना के संबंध में एसपी मनोज कुमार ने कहा कि परिजनों ने अपराधी की पहचान कर ली है. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा. आरोपी और दुकानदार के बीच पूर्व में पैसों का लेनदेन रहा है. कल भी लेनदेन को लेकर बहस हुई थी. पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं, एसडीएम एसजेड हसन ने बताया कि मामले में दोषी के खिलाफ कड़ी करवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details