बिहार

bihar

Siwan News: खाना खाकर टहल रहा था युवक, मौत बनकर गिरा बिजली का तार

By

Published : Jun 17, 2023, 6:02 PM IST

भोजन करने के बाद रात में टहलने निकला युवक बिजली के तार की चपेट में आ गया. इससे उसकी मौत हो गई. वहीं काफी देर तक जब युवक घर नहीं लौटा, तो घर वाले उसकी खोजबीन में निकले, तो उसे खेत में पड़ा पाया. इसके बाद अस्पताल ले जाने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

सिवान: सिवान में बिजली के तार की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई. दरअसल, युवक के ऊपर शुक्रवार की रात बिजली का तार टूट कर गिर गया. तार की चपेट में आने से युवक बुरी तरह घायल हो गया था. इसके बाद उसे उठाकर आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया. घटना सिवान जिला के बड़हरिया थाना क्षेत्र के लकड़ी दरगाह की बताई जा रही है. युवक की मौत के बाद उसके घर में कोहराम मच गया.

ये भी पढ़ें: सिवान में करंट से बच्चे की मौत पर बिफरे विधानसभा अध्यक्ष, कहा- ये बिजली विभाग की लापरवाही है

खाना खाने के बाद टहलने निकाल था युवक: बताया जा रहा है कि लकड़ी दरगाह गांव का एक युवक रात में भोजन करके खेत की तरफ टहलने गया. उसी दौरान वह तार की चपेट में आ गया. बहुत देर हो जाने के बाद घर के लोग उसे खोजने निकले तो देखा कि वह खेत मे गिरा पड़ा है. स्थानीय लोग और परिवार के सदस्यों ने उसे उठाया और सिवान सदर अस्पताल लेकर चले गए. वहां उसे इलाज के लिए भर्ती कराया गया. जब चिकित्सकों ने जांच की तो उसे मृत घोषित कर दिया.

ग्रामीणों ने बिजली विभाग पर लगाया आरोप: मृत युवक की पहचान लकड़ी दरगाह निवासी शरीफ राम के रूप में हुई हैं. ग्रामीण बिजली विभाग पर और विभाग के अधिकारियों पर आरोप लगा रहे हैं. गांव के मुखिया संजय प्रसाद का कहना है कि कई बार शिकायत की गई, लेकिन बिजली विभाग के अधिकारियों की कानों पर जूं तक नहीं रेगा. यही कारण है कि इतनी बड़ी घटना हो गई. फिलवक्त पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम की कवायद करने में जुटी हुई है.

"कई बार शिकायत की गई, लेकिन बिजली विभाग के अधिकारियों की कानों पर जूं तक नहीं रेगा. यही कारण है कि इतनी बड़ी घटना हो गई"-संजय प्रसाद, मुखिया, लकड़ी दरगाह

ABOUT THE AUTHOR

...view details