बिहार

bihar

सिवान में युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी, छानबीन में जुटी पुलिस

By

Published : Jan 2, 2023, 8:24 PM IST

सिवान में एक युवक का शव बरामद हुआ (dead body found in siwan) है. शव मिलने के बाद परिजनों ने हत्या की आशंका (crime in siwan) व्यक्त की है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

सिवान में युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी, छानबीन में जुटी पुलिस
सिवान में युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी, छानबीन में जुटी पुलिस

सिवान: बिहार के सिवान जिले में एकयुवक का शव बरामद (Dead body of youth found in siwan) होने से इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना तरवारा थाना क्षेत्र के नवरंगा सकरा गांव का बताया जा रहा है. मृतक की पहचान तरवारा थाना क्षेत्र के सानी बसन्तपुर गांव निवासी सुजीत कुमार के रूप में हुई है. युवक नए साल में घूमने के लिए बाहर निकला था.

ये भी पढ़ें-जमुई के कब्रिस्तान में मिला महिला का शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

ग्रामीणों ने दी पुलिस को सूचना:बताया जा रहा है कि आज सुबह ग्रामीण जब शौच करने के लिए जा रहे थे. तब उन्होंने तरवारा थाना क्षेत्र के नवरंगा सकरा गांव में सड़क के नीचे सुजीत कुमार का शव पड़ा हुआ देखा. जिसके बाद ग्रामीणों ने शोर मचाकर लोगों को बुलाया, देखते ही देखते मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. जिसके बाद ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी.

परिजनों ने जताई हत्या की आशंका:युवक का शव मिलने के बाद परिजनों ने हत्या की आशंका व्यक्त की है. परिजनों का कहना है कि एक दिन पहले घर से गायब था. नए साल में जनवरी को मोटरसाइकिल से घूमने के लिए बाहर निकला था. जिसके बाद वो पूरी रात नहीं लौटा. परिजनों ने उन्हें ढूंढने की भी कोशिश की लेकिन युवक की तलाश नहीं की जा सकी. आज शाम को तरवारा थाना क्षेत्र के नवरंगा सकरा के पास एक शव की सूचना मिली. जब अस्पताल लाया गया तो डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

"सड़क हादसे में घायल युवक की सूचना मिलने पर उसे अस्पताल पहुंचाया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. फिलहाल उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है." :- थाना प्रभारी

अगर देखा जाए यह तो इस पूरे मामले में मृतक के घर वाले और पुलिस के द्वारा दिया गया ब्यान दोनें अलग-अलग है. अब देखना यह है कि जांच के बाद क्या कुछ तस्वीर सामने आती है. फिलहाल परिजनों ने हत्या कर शव फेंकने की बात बताई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details