बिहार

bihar

सिवान में खून से लथपथ मिला युवक का शव, चाकू से गोदकर हत्या की आशंका

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 26, 2023, 6:30 PM IST

सिवान में एक दिन पहले से गायब युवक का शव दूसरे दिन सुबह सड़क किनारे पड़ा मिला. शव पर कई जगह चाकू से गोदने का निशान था. इससे ऐसा प्रतीत होता है कि युवक की चाकू गोदकर हत्या की गई और फिर शव को सड़क किनारे फेंक दिया गया. पढ़ें पूरी खबर..

सिवान में युवक का शव मिला
सिवान में युवक का शव मिला

सिवान : बिहार के सिवान में युवक का शव मिला है. दरौंदा थाना क्षेत्र के सावान गांव के पास की है. यहां कुमार ईंट चिमनी के पास 22 वर्षीय युवक का शव खून से लथपथ हालत में मिलने से पूरे इलाके में दहशत का महौल है. वहीं युवक की पहचान दरौंदा थाना क्षेत्र के सावान विग्रह गांव निवासी मोहन राम के 22 वर्षीय पुत्र अशर्फी राम के रूप में हुई है. वहीं शव मिलने के सूचना पर घटनास्थल पर पहुंच जांच में जुटी है.

काम से घर वापस नहीं लौटा था युवक : घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि मृतक राजू कुमार दरौंदा में ही स्थित एक एल्युमिनियम की दुकान पर काम करता था. शनिवार की रात करीब 10 बजे दुकान से वापस अपने घर लौट रहा था. लेकिन जब रात में घर नहीं पहुंचा तो, घर वाले काफी परेशान हो गए और खोजबीन कर दी. रात में युवक का कहीं पता नहीं चल सका. इसी बीच रविवार की सुबह गांव के ही बाहर सड़क के किनारे उसका शव ग्रामीणों ने देखा.

शव पर मिले चाकू के वार के कई निशान : शव मिलने की सूचना पुलिस को दी गयी. मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से शव की पहचान की. जैसे ही यह खबर परिजनों तक पहुंची. परिवार में कोहराम मच गया. रोते, बिलखते परिजन घटना स्थल पर पहुंचे. इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिवान सदर अस्पताल भेज दिया है. ग्रामीणों के अनुसार सड़क किनारे पड़े राजू के शव पर आधा दर्जन से ज्यादा चाकू के वार के निशान थे. ग्रामीणों के अनुसार चाकू से गोदकर राजू की हत्या की गई है.

"राजू के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिवान भेज दिया गया है. वहीं मृतक के मोबाइल का सीडीआर निकलवाया जा रहा है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है."-प्रवीण प्रभाकर, थाना अध्यक्ष, दरौंदा थाना

ये भी पढ़ें :सिवान में निर्मम हत्या: युवक का प्राइवेट पार्ट काटकर शव को पेड़ से लटकाया

ABOUT THE AUTHOR

...view details