बिहार

bihar

सिवान: फंदे से लटका हुआ पाया गया युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jan 14, 2021, 2:09 PM IST

मदरपुर बाजार के एक घर से फांसी के फंदे से लटकता हुआ युवक का शव बरामद किया गया है. इस घटना के बाद आस-पास के इलाकों में हड़कंप मच गया है. हालांकि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

घर में पाया गया शव
घर में पाया गया शव

सिवान:जिले के नबीगंज थाना क्षेत्र के मदारपुर बाजार में एक युवक का शव एक मकान के सीढ़ी से लटकता हुआ पाया गया है. मृतक युवक का नाम मोहित कुमार है जो बाजितपुर का रहने वाला था.

युवक का मिला शव
इस घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार जिस मकान के सीढ़ी से मृतक का शव बरामद हुआ है, उस घर में किराए पर ऑर्केस्ट्रा पार्टी रहती है. मृतक मोहित ऑर्केस्ट्रा में पिकअप वैन भाड़े पर चलता था. मृतक का शव सीढ़ी के पास मफलर से लटकता हुआ पाया गया है.

जांच में जुटी पुलिस
इस घटना की सूचना मिलते ही लकड़ी नबीगंज ओपी थानाध्यक्ष कुंज बिहारी राय घटनास्थल पहुंच गए. इसके साथ ही शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुट गई है. युवक ने आत्महत्या की है या किसी ने उसकी हत्या कर मफलर से उसके शव को लटका दिया है यह जांच का विषय बना हुआ है. वहीं घटना के बाद मकान में रह रहे आर्केस्ट्रा संचालक दीपक सिंह को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. ऑर्केस्ट्रा पार्टी की नर्तकियां मकान छोड़कर फरार बताई जा रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details