बिहार

bihar

सिवान: 12 साल के बच्चे ने खेल-खेल में स्टार्ट कर दी कार, बेकाबू होने से कई जख्मी

By

Published : Jul 1, 2021, 6:35 PM IST

जिले के गुठनी थाना क्षेत्र में एक 12 वर्षीय बच्चे ने खेल-खेल में कार स्टार्ट कर दी. जिसके बाद बेकाबू कार ने 12 से अधिक लोगों को रौंद दिया है.

हादसा
हादसा

सिवान:बिहार के सिवान (Siwan) जिले में एक बच्चे की गलती कई लोगों पर भारी पड़ गई. एक बेकाबू कार ने कई लोगों कोकुचल दिया है. घटना के बाद सभी घायलों को इलाज के लिए गुठनी स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सकों ने कुछ घायलोंं की नाजुक स्थिति को देखते हुए गोरखपुर (Gorakhpur) रेफर कर दिया है.

इसे भी पढ़ें:सिवान:सगाई समारोह से लौट रहे दंपति को बस ने रौंदा, पति की मौत

बच्चे ने स्टार्ट कर दी कार
घटना जिले के गुठनी थाना क्षेत्र (Guthni police station In Siwan) के गुठनी चौराहे की है. जहां एक सर्विस सेंटर में धुलाई के लिए कार खड़ी थी. दिन के 11 बजे सर्विस सेंटर संचालक का 12 साल का बेटा कार में घुस कर खेलने लगा. इस क्रम में बच्चे ने गलती से कार स्टार्ट कर दी. जिसके बाद कार बेकाबू होकर सेलौर नहर के पास से गुठनी चौराहे तक कई लोगों को रौंदती हुए एक दुकान से जा टकराई.

हादसे के बाद लोगों की जुटी भीड़.

ये भी पढ़ें:Accident In Siwan: दो ट्रकों के उड़े परखच्चे, 1 की मौत 3 घायल

कई लोग हुए घायल
स्थानीय लोगों ने देखा कि कार में एक बच्‍चा बैठा हुआ है. जिसके बाद बच्चे को कार से बाहर निकाला गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार को जब्त कर मामले की जांच में जुट गई. बता दें कि घटना के बाद आसपास के इलाके में अफरा-तफरी का माहौल हो गया है. घटना में घायल बौडी निवासी मिंटू प्रजापति, सोनी देव, अनुज, रोशनी प्रजापति, संतोष राम, मिश्रौली गांंव निवासी मो. सलीम अंसारी समेत अन्‍य लोग शामिल हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details