बिहार

bihar

सिवान में एक घंटे के भीतर दो सड़क हादसे, 2 लोगों की गयी जान

By

Published : Dec 9, 2022, 8:58 AM IST

सिवान में घंटे भर में अंदर में दो अलग-अलग सड़क हादसे (Two road accident In siwan) हुए हैं. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है. जिसमें एक छह साल की मासूम बच्ची भी शामिल है. पढे़ं पूरी खबर...

सिवान में सड़क हादसा
सिवान में सड़क हादसा

सिवान: बिहार के सिवान में सड़क हादसा (Pickup Crushed Two People In Siwan) हुआ है. महाराजगंज थाना क्षेत्र में बीते देर रात दो लोग बाइक पर सवार होकर अपने घर वापस लौट रहे थे. तभी अचानक पिकअप ने बाइक सवार दोनों लोगों को कुचल दिया जिसमें एक बच्ची सहित दो लोगों की मौत हो गई. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस ने दोनों शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. इसके साथ ही पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हैे.

ये भी पढ़ें:पटनाः BSRTC की बस ने स्कूटी में मारी जोरदार टक्कर, मां-बेटी की मौत

सड़क हादसे में युवक की मौत:यह मामला जिले के महाराजगंज का है. जहां अफराद मोड़ से दो लोग मोटरसाइकिल पर सवार होकर घर बीती रात अपने घर लौट रहे थे. उसी समय तेज रफ्तार पिकअप ने दोनों बाइक सवार लोगों को रौंद दिया और मौके पर से फरार हो गया. स्थानीय लोगों ने दुर्घटना में चोटिल हुए प्रिंस पांडेय और शाहीद मिश्रा को बुरी तरह जख्मी होने पर आनन फानन में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया. जहां डॉक्टरो ने प्राथमिक चिकित्सा के बाद सिवान सदर अस्पताल रेफर कर दिया. जहां डॉक्टरों ने देखते ही प्रिंस पाण्डेय को मृत घोषित कर दिया और बताया कि शाहीद मिश्रा का इलाज जारी है.



सड़क हादसे में बच्ची की मौत: वहीं दरौंदा थाना क्षेत्र के बेलदारी गांव में खेलते हुए बच्ची को ट्रैक्टर ने कुचल दिया. जिससे उस नन्हीं सी बच्ची की मौत हो गयी. जिसकी पहचान पायल कुमारी के रुप में की गई है. इस हादसे की जानकारी के बाद पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है. इन दोनों सड़क हादसे की सूचना के बाद महारजगंज और दरौंदा थाना की पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.


ये भी पढ़ें:पूर्णिया: सड़क हादसे में महिला की मौत, परिजनों का रो रोकर बुरा हाल

ABOUT THE AUTHOR

...view details